डीडीएलजे हमारी पीढ़ी को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है : रणबीर कपूर

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन डीडीएलजे हमारी पीढ़ी को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है : रणबीर कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा पर आधारित नेटफ्लिक्स की डॉक्यूमेंट्री द रोमैंटिक्स में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने कहा कि प्रतिष्ठित फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे हमारी पीढ़ी की परिभाषित फिल्म रही है। रोमांटिक्स में रणबीर देखेंगे, बात करेंगे कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) का निर्देशन किया, जिसने भारतीय पॉप संस्कृति को आकार दिया।

एक नए वीडियो में रणबीर कपूर ने कहा, डीडीएलजे हमारी पीढ़ी की परिभाषित फिल्म रही है! मैं आपको यह भी नहीं बता सकता कि मेरे अंदर अभी भी भावना जीवित है। इसने मेरे कपड़े पहनने के तरीके को प्रभावित किया। इसने मेरे एक लड़की से बात करने के तरीके को प्रभावित किया। आमिर खान से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी से लेकर ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक, हिंदी सिनेमा के मेगा-स्टार्स और आइकन एक साथ आए हैं और यश चोपड़ा के बारे में बात की है।

द रोमैंटिक्स का निर्देशन ऑस्कर और एमी-नॉमिनेटेड फिल्म निर्माता स्मृति मूंदड़ा ने किया है, जो इंडियन मैचमेकिंग और नेवर हैव आई एवर की शानदार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स पर वापसी कर रही हैं। चार भाग वाली इस डॉक्यू-सीरीज में फिल्म उद्योग की 35 प्रमुख हस्तियां भी शामिल होंगी, जिन्होंने वाईआरएफ के 50 साल के शानदार यात्रा के दौरान उसके साथ मिलकर काम किया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स के एकांतप्रिय प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने द रोमैंटिक्स के लिए अपना पहला ऑन-कैमरा साक्षात्कार भी रिकॉर्ड किया है। इस डॉक्यू-सीरीज में उन्हें वाईआरएफ और हिंदी फिल्म उद्योग के बारे में बोलते हुए सुनना कुछ ऐसा है जिसे ज्यादातर लोगों ने नहीं देखा और बिरादरी के भीतर काफी उत्साह पैदा कर दिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Feb 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story