भारत के 37 शहरों में रिलीज होगी डीडीएलजे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
वैलेंटाइन्स डे स्पेशल भारत के 37 शहरों में रिलीज होगी डीडीएलजे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वैलेंटाइन्स डे पर बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वाईआरएफ के वाइस प्रेजिडेंट रोहन मल्होत्रा ने कहा, सिनेमा के इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) भारत और भारतीयों के लिए रोमांस का सिम्बल है।

इस साल, वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, हम उनकी इच्छा पूरी कर रहे हैं। डीडीएलजे को पूरे भारत में 10 फरवरी से केवल एक सप्ताह की अवधि के लिए प्रदर्शित किया जाएगा!

डीडीएलजे मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, गुड़गांव, फरीदाबाद, लखनऊ, नोएडा, देहरादून, दिल्ली, चंडीगढ़, कोलकाता, गुवाहाटी, बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, चेन्नई, वेल्लोर, त्रिवेंद्रम समेत भारत के 37 शहरों में रिलीज होगी।

रोहन ने कहा: वाईआरएफऔर एसआरके (शाहरुख खान) भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने भारतीय फिल्म उद्योग को फिर से परिभाषित किया है और इनका स्थायी सांस्कृतिक प्रभाव रहा है।

उन्होंने कहा: यह एक अद्भुत संयोग है कि डीडीएलजे को वाईआरएफने अपने 25वें साल के जश्न के दौरान रिलीज किया था और इस साल, पठान के साथ इतिहास ने खुद को दोहराया है। पठान 50 साल के जश्न के दौरान दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Feb 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story