कोंकणी सम्मेलन: दीपिका और रणवीर सिंह ने विदेश में दिखाया अपना हुनर

July 5th, 2022

हाईलाइट

  • दीपिका और रणवीर सिंह ने विदेश में दिखाया अपना हुनर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संयुक्त राज्य अमेरिका में छुट्टियों का आनंद ले रहीं दीपिका पादुकोण ने कैलिफोर्निया के सैन जोस में कोंकणी सम्मेलन के 10वें संस्करण में मुख्य अतिथि के रूप में अपना प्रवास समाप्त किया।

सिलिकॉन वैली के केंद्र में सैन जोस मैकएनरी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित, तीन दिवसीय कार्यक्रम प्रदर्शन, संगीत शो, सेमिनार, भोजन और कार्यो के साथ संपन्न हुआ।

कोंकणी सांस्कृतिक विरासत का जश्न मनाता है और बढ़ावा देता है और संस्कृति को जीवित रखने की पहल करता है।

इस सबके बाद में बॉलीवुड स्टार ने सोशल मीडिया पर कोंकणी एसोसिएशन ऑफ कैलिफोर्निया को धन्यवाद दिया।

उन्होंने एथनिक आउटफिट में कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा, अपने पिछले इतिहास, मूल और संस्कृति के ज्ञान के बिना लोग बिना जड़ों के पेड़ की तरह हैं। धन्यवाद केएओसीए और मेरे समुदाय के लोगों को आपके प्यार, गर्मजोशी के लिए धन्यवाद और आशीर्वाद। मैं और अधिक गर्व नहीं कर सकता।

दीपिका के साथ उनके माता-पिता और पति रणवीर सिंह भी शामिल हुए, जिन्होंने पूरी तरह से विकसित कार्यक्रम के साथ अपने पहले प्रयास का आनंद लिया, जिसमें शंकर महादेवन द्वारा एक प्रारंभिक प्रदर्शन भी देखा गया।

कुछ वायरल वीडियो में, रणवीर को मंच पर एक संक्षिप्त उपस्थिति देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने कोंकणी में कुछ पंक्तियों के साथ दर्शकों को प्रभावित किया। एक एथनिक पोशाक में दीपिका के साथ बैठे, उन्होंने कोंकणी में कहा, मैं वास्तव में खुश हूं।

दीपिका ने भी अपने पति को चीयर करते हुए कहा, अच्छा किया। अंत में, रणवीर ने कहा, देव नंगे करू और मंच से बाहर निकल गए।

सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की तस्वीर पर फैंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...