दैनिक भास्कर हिंदी: छपाक में दीपिका संग काम करेंगे विक्रम मैसी, बताया- बड़ी जिम्मेदारी है उनके साथ काम करना

March 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर ​फेम विक्रांत मैसी मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। हालही में उन्होंने एक इंटरव्यू में दीपिका के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण जैसी योग्यता रखने वाली अभिनेत्री के साथ काम करना एक अवसर ही नहीं बल्कि बड़ी जिम्मेदारी भी है। वे एक्साइटेड और नर्वस दोनों हैं। विक्रांत मैसी ने कहा, "अभी तक दीपिका पादुकोण के साथ हुई रीडिंग्स और मॉक शूट्स कमाल के गए हैं।"

फिल्म में एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ विक्रांत फिल्म में सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित का रोल निभाते नजर आएंगे। वे लक्ष्मी की जर्नी में उनके साथ ही थे। उनकी वजह से ही लक्ष्मी को सारी सुविधाएं मिल पाईं थी। विक्रांत दो महीने से इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार के लिए आठ किलो वजन घटाया है। 

फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया है। जिसे देखकर दीपिका को पहचानना मुश्किल है। दीपिका का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया। ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं। यह फिल्म दीपिका के कॅरियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक है। 

फिल्म रिलीज से पहले ही यह लगातार चर्चा में बनी हुई है। शादी के बार यह ​दीपिका की पहली फिल्म है। इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ​ली है। वे इस फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगी। सलमान, शाहरुख और आमिर खान के बाद वे पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जो बॉलीवुड में किसी फिल्म के लिए प्रॉफिट शेयर करेंगी।