साहिर लुधियानवी बायोपिक: फिल्म में काम करने के लिए दीपिका ने रखी ऐसी शर्त

साहिर लुधियानवी बायोपिक: फिल्म में काम करने के लिए दीपिका ने रखी ऐसी शर्त

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली लेखक और गीतकार साहिर लुधियानवी पर फिल्म बनाने वाले है। हालही में​ फिल्म की स्टार कास्ट के नाम सामने आए थे। साहिर लुधियानवी पर बनने वाली बयोपिक में साहिर के रोल में अभिषेक बच्चन और उनकी प​त्नी अमृता के रोल में तापसी पन्नू को लिया जा रहा था, लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म में अमृता प्रीतम के रोल में अब दीपिका पादुकोण नजर आ सकती है। इस​ फिल्म को संजय लीला भंसानी बनाने वाले हैं और दीपिका संजय की आल टाइम फेवरेट एक्ट्रेस हैं। खास बात यह है कि दीपिका इस फिल्म को करने के लिए तैयार तो हो गई हैं, लेकिन उन्होंने भंसाली के सामने एक अजीब सी शर्त रख दी है। 

रिपोर्ट की माने तो दीपिका इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो सकती है, लेकिन उनकी एक शर्त है जो संजय को पूरी करनी होगी। दीपिका चाहती हैं कि फिल्म का नाम साहिर लुधियानवी से बदलकर दोनों यानी साहिर और अमृता के नाम पर रखा जाए। साथ ही संजय लीला भंसाली ने भी दीपिका की इस बात के लिए हामी भर दी है। इस बायोपिक को लेकर संजय ने कहा कि""साहिर साहब हमारे सबसे प्रतिभाशाली कवि गीतकारों में से एक थे.""

इतना ही नहीं ""उनके छंद आज भी प्रेरणादायक हैं। ऐसे में उनकी लव स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। लेखक-निर्देशक जसमीत रेने के लिए भी यह एक कठिन फिल्म है, इसलिए मैं इसे जल्दबाजी में नहीं बनना चाहता हूं।"" दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस समय मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं। हालही में फिल्म का पोस्टर का रिलीज हुआ। जिसे देखकर दीपिका को पहचानना मुश्किल है। दीपिका का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया। ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। 

Created On :   28 March 2019 1:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story