दीपिका ने फीस के मामले में अपने बॉयफ्रेंड और को-स्टार को छोड़ा पीछे

deepika padukone is more costlly then shahid and ranveer for padmavati
दीपिका ने फीस के मामले में अपने बॉयफ्रेंड और को-स्टार को छोड़ा पीछे
दीपिका ने फीस के मामले में अपने बॉयफ्रेंड और को-स्टार को छोड़ा पीछे

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बॉलिवुड में हमेशा ही हीरो को हीरोइनों से ज्यादा तरजीह दी जाती है। फिर चाहे फिल्मों में रोल हो या फीस सब जगह बाजी हीरो ही मार ले जाते हैं। लेकिन अब कोई आ गया जो बॉलीवुड के हीरो को टक्कर दे रहा है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की। दरअसल दीपिका ने फीस के मामले में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को पीछे छोड़ दिया है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण को पद्मावती फिल्म के लिए 13 करोड़ रु. फीस दिए जाने की बात कही जा रही है।

उनके साथ काम कर रहे शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को 10-10 करोड़ रु की फीस दी गई है। इस तरह फीस की रेस में ये दोनों एक्टर दीपिका से पिछड़ जाते हैं। फिल्म "पद्मावती" में दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार में हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। अगर दीपिका को उनके हीरो से ज्यादा फीस मिल रही है तो वह एकदम सही है क्योंकि वे कोई भी मायने में रणवीर या शाहिद से कम नहीं हैं। बल्कि करियर के ग्राफ और एक्टिंग के मामले में दोनों पर भारी ही पड़ती हैं।

दीपिका एक मैच्योर अदाकारा हैं
दीपिका पादुकोण स्क्रीन पर काफी मैच्योर एक्टिंग करती हैं। उनके लुक और एक्टिंग का अंदाज बहुत ही जुदा है। वे हर सीन को परफेक्शन के साथ करती हैं, और उनमें वह कशिश है जो संजय लीला भंसाली की हीरोइनों में होती है। फिर पारंपरिक लुक के लिए वह सटीक चॉयस हैं जबकि रणवीर और शाहिद का जॉनर थोड़ा अलग किस्म का है। रणवीर जहां थोड़े मस्तमौला अंदाज वाले बन कर रहते हैं वहीं शाहिद किरदारों के साथ काफी ज्यादा प्रयोग कर बैठे हैं। लेकिन एक्टिंग के मामले में दोनों दीपिका के सामने उन्नीस ही हैं।

Created On :   30 Aug 2017 4:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story