छपाक की तैयारियां शुरू, मेघना गुलजार ने शेयर की तस्वीर

Deepika padukone launches her film Chhapaak shoot
छपाक की तैयारियां शुरू, मेघना गुलजार ने शेयर की तस्वीर
छपाक की तैयारियां शुरू, मेघना गुलजार ने शेयर की तस्वीर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शादी के बाद जल्द ही अपने काम पर लौटने वाली हैं। उन्होंने अपनी अ​पकमिंग फिल्म छपाक की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही मेघना गुलजार ने हाल ही में सेट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prep. #chhapaak

A post shared by Meghna Gulzar (@meghnagulzar) on

इस तस्वीर में एक पीले कलर का दुपट्टा दिखाई दे रहा है, जिस पर कुछ छींटे पड़े हैं। यह दुपट्टा पूरी फिल्म की कहानी कह रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर पर आधारित है। मेघना पहले ही बता चुकी है​ कि दीपिका इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। वे इस फिल्म में एक अलग भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर सभी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी। 

यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। दीपिका फिल्म में उन्हीं का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा कि कितनी मुश्किलों से लड़कर वे अपने जीवन में आगे बढ़ी हैं। इस फिल्म के साथ ही दीपिका एक प्रोड्यूसर के रूप में भी ​डेब्यू कर रही हैं। वे इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली हैं। 

इस​ फिल्म के पहले दीपिका संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं। दीपिका के साथ इस​ फिल्म रणवीर और शाहिद कपूर थे। इस फिल्म का उस समय काफी विरोध हुआ था। फिल्म के बाद वे अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हो गई थी। वहीं मेघना गुलजार की बात की जाए तो इस फिल्म के पहले उन्होंने सुपरहिट फिल्म, राजी को निर्देशित किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल सहमत कॉलिंग पर बेस्ड थी। दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म को काफी सराहा गया था। 
 

Created On :   14 Feb 2019 10:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story