बॉलीवुड: दीपिका पादुकोण को पसंद हैं साउथ के ये एक्टर्स, एसएस राजामौली के साथ करना चाहती हैं काम 

February 11th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की गलैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म आई उनकी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी चल रहीं हैं। हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान, एक्ट्रेस ने एक्टर्स और निर्देशकों की एक लिस्ट का खुलासा किया जिनके साथ वह आने वाले समय में काम करना चाहती हैं। दीपिका की इस लिस्ट शामिल हैं साउथ के सुपरस्टार।

दीपिका की लिस्ट में अल्लू अर्जुन
बॉलीवुड की क्वीन दीपिका साउथ के दो एक्टर्स की दीवानी हैं, एक न्यूज पोर्टल से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन उनके फेवरेट सुपरस्टार हैं, और वह आने वाले समय में उनके साथ काम भी करना चाहेंगी। इसके अलावा, उन्होंने अपनी लिस्ट से फेवरेट निर्देशकों के बारे में बात की। दीपिका ने खुलासा किया कि वह अयान मुखर्जी के साथ काम करना पसंद करेंगी,  हालंकि वह इससे पहले उनके साथ 'ये जवानी है दीवानी' में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साउथ के जाने माने निर्देशक एसएस राजामौली के साथ भी काम करने की इच्छा जताई है।

प्रभास के साथ आएंगी नजर
दीपिका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' के हिंदी रूपांतरण में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी, इससे पहले पीकू में वह उनके साथ नजर आ चुंकी हैं। बता दें कि इस फिल्म में दीपिका के साथ ऋषि कपूर नजर आने वाले थे, लेकिन दिग्गज अभिनेता के निधन के बाद, निर्माताओं ने उनके बिग बी को चुना। वहीं दीपिका मिस्टर बच्चन के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करेंगी।

दीपिका सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्मों में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में नजर आएंगी और दूलरी तरफ ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' का भी हिस्सा बनेंगी।