ट्रेंड में शामिल हुई दीपिका, रणवीर सिंह और अनीशा पादुकोण ने अपने जवाब से जीता दिल!

Deepika, Ranveer Singh and Anisha Padukone join the trend and win hearts with their answers
ट्रेंड में शामिल हुई दीपिका, रणवीर सिंह और अनीशा पादुकोण ने अपने जवाब से जीता दिल!
'दैट्स नॉट माई नेम' ट्रेंड में शामिल हुई दीपिका, रणवीर सिंह और अनीशा पादुकोण ने अपने जवाब से जीता दिल!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स की रेस में शामिल हो गई हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नया ट्रेंड खूब वायरल हो रहा है। दीपिका ने भी "दैट्स नॉट माई नेम" ट्रेंड को ऑन-बोर्ड करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। यह ट्रेंड 2008 के हिट सॉन्ग टिंग टिंग्स को फिर से लाइमलाइट में लेकर आया है, सेलेब्स ने इस गाने के साथ सोशल मीडिया पर जोरदार धमाल मचाया हुआ है, दीपिका ने भी अपने करियर के दौरान इस्तेमाल किए गए कई किरदारों के "नाम" को एक साथ पोस्ट में इस्तेमाल किया है।

दीपिका ने इन नामों का किया इस्तेमाल
एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म "गहराइयां" की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने हाल ही में "दैट्स नॉट माई नेम" ट्रेंड के तहत एक वीडियो शेयर किया है जिसमें "ओम शांति ओम" से शांति प्रिया, "ये जवानी है दीवानी" से नैना, "पीकू" से पीकू और आने वाली फिल्म "गहराइयां" से अलीशा तक जैसे अपने सभी पसंदीदा किरदारों को वीडियो में असेंबल किया है। वहीं इस वीडियो का अंत दीपिका की फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" की एक मजेदार क्लिप के साथ होता है, इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे।

रणवीर के कमेंट ने जीता दिल
दीपिका के इस वीडियो को पोस्ट कपते ही कमेंट्स की बौछार हो गई, कुछ को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है तो कुछ इसकी आलोचन कर रहें हैं। इसी बीच पति रणवीर सिंह भी कमेंट करने पीछे नहीं रहे, वह भी इस पोस्ट पर प्यार लुटाने में शामिल हो गए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा "इट्स ए टफी"। इसके बाद, बहन अनीशा पादुकोण ने भी अपनी बहन के लिए प्यार भरा कमेंट करते हुए लिखा, "माई फेव = यू।" इसके अलावा श्वेता बच्चन नंदा ने दीपिका के किरदार पीकू को अपना पसंदीदा बताया। इस फिल्म  में अमिताभ बच्चन के साथ दिवंगत इरफान खान ने भी प्रमुख भूमिका निभाई है।

Created On :   1 Feb 2022 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story