comScore

दीपवीर की शादी पक्की, इस दिन रणवीर की दुल्हन बनेंगी दीपिका

August 14th, 2018 19:28 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई । बॉलीवुड की कई सुपरहिट जोड़ियां इन दिनों एक-एक करके शादी के बंधन में बंधती जा रही हैं। पहले अनुष्का-विराट फिर सोनम कपूर-आनंद आहूजा और अब इस लिस्ट में शामिल होने वाला हैं दीपिका-रणवीर सिंह का नाम।  

जी हां दीपिका और रणवीर के फैन्स को जिस घड़ी का इंतजार था वह आ गई है। दरअसल अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोर रही खबरों के बीच दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख कंफर्म हो गई हैं। जिसके मुताबिक इसी साल 20 नवंबर को ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ये ग्रैंड वेडिंग इटली के लेक कोमो में होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में गिने चुने लोगों को ही बुलाया जाएगा, जिनमें दोनों के परिवार वाले और कुछ बेहद करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के बाद इंडिया में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज और इनके चाहने वालों के लिए एक खास रिसेप्शन भी ऑर्गोनाइज किया जाएगा। 

हालांकि इस बारे में दीपिका, रणवीर या फिर उनकी फैमिली की तरफ से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन कबीर बेदी के एक ट्वीट को उनकी इस शादी की डेट का सबूत माना जा रहा है।  जिसमें उन्होंने ना सिर्फ दीपिका और रणवीर को शादी के लिए बधाईयां दी बल्कि इस ट्वीट में उन्होंने लोकेशन का भी जिक्र किया। कबीर बेदी ने ट्वीट किया, 'बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन। बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई। उन्हें ज़िंदगीभर की खुशियां मिलें।' 

वहीं, खबरों को जानने के बाद फैंस में इस जोड़ी की शादी को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है । आपको बता दें कि आखिरी बार फिल्म पद्मावत में साथ दिखाई दिए रणवीर और दीपिका की नजदीकियों का सिलसिला साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद अवॉर्ड फंक्शन से लेकर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर कई बार दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हुए नोटिस किया गया। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने इस जोड़ी के कई सारे फैंन पेज भी बनाए हुए हैं । तो वहीं इनके फैंस ने इस जोड़ी को नाम दे रखा है 'दीपवीर'।

कमेंट करें
3A0tm