अभिनेता देव पटेल ने की अपनी अपकमिंग फिल्म "द ग्रीन नाइट" में अपने किरदार के बारे में बात

Dev Patel talks about his character in The Green Knight
अभिनेता देव पटेल ने की अपनी अपकमिंग फिल्म "द ग्रीन नाइट" में अपने किरदार के बारे में बात
The Green Knight अभिनेता देव पटेल ने की अपनी अपकमिंग फिल्म "द ग्रीन नाइट" में अपने किरदार के बारे में बात
हाईलाइट
  • देव पटेल ने द ग्रीन नाइट में अपने किरदार के बारे में बात की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल ने 27 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म द ग्रीन नाइट में अपने किरदार के बारे में जानकारी दी है। डेविड लोवी द्वारा निर्देशित, द ग्रीन नाइट 14वीं शताब्दी की महाकाव्य कविता पर आधारित है, जो किंग आर्थर के दरबार में एक युवक के बारे में है, जो आत्म-खोज की अविस्मरणीय यात्रा पर निकलता है।

ऑस्कर ने सर गवेन के रूप में अभिनेता सितारों को नामांकित किया, जिन्हें विकास के अपने रास्ते पर घोउल, ओग्रेस, चोरों और बदमाशों से लड़ना है। देव ने कहा, गवेन इस बिगड़ैल ब्रेट की तरह है और मैंने हस्ताक्षर करने से पहले डेविड से कहा था कि अगर हम उसके साथ इस असाधारण यात्रा पर जाने वाले हैं, तो विरल संवाद और संदिग्ध व्यवहार के कई उदाहरणों के बीच, कुछ होना चाहिए जो आपको इस विपत्ति के माध्यम से उसके लिए जड़ बनाता है।

The Green Knight' Trailer: Dev Patel Embarks On A Strange Quest In A  Visually Stunning Arthurian Fantasy - Entertainment

लॉयन स्टार को लगता है कि स्क्रिप्ट में एक चतुर और समय पर मर्दानगी है, यह एक ऐसा तथ्य जिसने उन्हें परियोजना की ओर अधिक आकर्षित किया। उन्होंने कहा, गवेन हकदार हैं और विशेषाधिकार हैं, लेकिन फिल्म के दौरान उनके आसपास की स्मार्ट महिलाओं द्वारा विनम्र हो जाते हैं। स्क्रिप्ट के मूल विचार ने उन्हें वास्तव में उत्साहित कर दिया।

एक युवक इस कठोर इलाके में निकलता है और यह प्रकृति द्वारा कई तरह से एक परीक्षण है। वह जीवन और उसके सभी क्रूरता, सफाई करने वालों, संकट में एक युवती, एक सुंदर महिला जो उसे लुभाती है और आप महसूस करते हैं कि कितनी भोली है वह अपने विशेषाधिकार प्राप्त मूल के बावजूद या शायद एक युवा व्यक्ति के रूप में है। फिल्म में एलिसिया विकेंडर और जोएल एडगर्टन भी शामिल हैं। पीवीआर पिक्च र्स 27 अगस्त को भारतीय सिनेमाघरों में द ग्रीन नाइट रिलीज करने के लिए तैयार है।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story