डेक्सटर ओरिजिन सीरीज के साथ वापसी के लिए तैयार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन डेक्सटर ओरिजिन सीरीज के साथ वापसी के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। क्राइम-ड्रामा डेक्सटर एक और नई सीरीज के साथ लौट रहा है, जिसमें नए शो ओरिजिन्स में डेक्सटर मॉर्गन के एवेंजिंग सीरियल किलर में बदलाव दिखाया जाएगा।मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इतना ही नहीं, बल्कि शोटाइम ने हिट-सीरीज के फॉलो-अप न्यू ब्लड के एक और सीजन की भी घोषणा की है, जो उनके बेटे हैरिसन की यात्रा का अनुसरण करेगा।

हिट-यूएस क्राइम ड्रामा 2006 और 2013 के बीच आठ सीजन तक चला और माइकल सी हॉल द्वारा निभाए गए फोरेंसिक वैज्ञानिक डेक्सटर पर आधारित है। वह एक सतर्क सीरियल किलर के रूप में दर्दनाक दोहरी जिंदगी जीता है, और अब दर्शकों को उसके शुरूआती वर्षों में एक युवा पुलिस वाले के रूप में नई टीवी सीरीज डेक्सटर: ओरिजिन्स में देखने को मिलेगा।

मिरर.को.यूके के अनुसार, सीरीज में मियामी मेट्रो पुलिस में शामिल होने से पहले कॉलेज से स्नातक करने वाले डेक्सटर को दिखाया गया है। एक आधिकारिक सिनॉप्सिस पढ़ता है: यह युवा डेक्सटर मॉर्गन को बदला लेने वाले सीरियल किलर के रूप में बदलने की शुरूआत में नाटक करेगा।

मियामी जो अपने समय के असली सीरियल किलर का अड्डा था, शो मियामी मेट्रो में शामिल होने के लिए डेक्सटर स्नातक कॉलेज के रूप में शुरू होगा, जहां वह उन कई पात्रों के छोटे संस्करणों से मिलता है जिन्हें हम मूल डेक्सटर में जानते थे। और निश्चित रूप से, यह शो डेक्सटर के परिवार पर भी केंद्रित होगा, जिसमें एक बहुत ही जीवंत हैरी और बहुत ही दुर्जेय, किशोर देब शामिल है। कई प्रशंसकों का मानना था कि डेक्सटर को उसके अपराधों के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए था, लेकिन इसके बजाय माइकल के चरित्र ने ओरेगॉन में लकड़हारे के रूप में एक नया जीवन शुरू किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Feb 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story