रैपर बाली के सॉन्ग पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी धनश्री वर्मा  

झूमने के लिए हो जाए तैयार रैपर बाली के सॉन्ग पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी धनश्री वर्मा  

डिजिटल डेस्क,मुंबई। वीवायआरएल ओरिजिनल्स ने इस पार्टी सीजन में एक नए गाने के साथ अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। पॉप सेंसेशन "बाली" एक नए डांस नंबर "प्यार चाहीये" के साथ आए है जिसमें फीचर कर रही है धनश्री वर्मा चहल।  

चिल स्टाइल और ग्रूवी बैस के साथ, ये ट्रैक निश्चित रूप से हमारी प्लेलिस्ट में एक नयापन लेकर आएगा। गाने को खुद बाली ने लिखा है। प्यार चाहीये को खुद बाली ने गाया और लिखा है और म्यूजिक वीडियो में वह कूल अंदाज में नजर आ रहे है जो उनकी पर्सनालिटी को सूट करता है।

इस गीत को लिखने की शैली के साथ-साथ बीट्स, म्यूजिक और डांस का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इस गीत के साथ बाली अपने सामान्य हास्य तत्वों को बरकरार रखते हुए कमर्शियल पॉप म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है।

यह सुपर क्यूट और मजेदार गाना एक शादी की पृष्ठभूमि में सेट किया गया है जहां बाली रोमांस के लिए अपनी इच्छा व्यक्त कर रहे है और जब उनकी नजर धनश्री पर पड़ती है तो उन्हें तुरंत प्यार हो जाता है।

हालांकि, जैसे ही संगीत वीडियो में कहानी सामने आती है, आज के रोमियो को धनश्री को इम्प्रेस करने के लिए नए तरीके खोजने पड़ते हैं, जिसे पाने के लिए वह कड़ी मेहनत करती है। यह गीत बाली के प्रफुल्लित करने वाले लेकिन उसे लुभाने के वास्तविक प्रयासों के इर्द-गिर्द घूमता है।

 साल के सबसे रोमांचक और मजेदार आधुनिक शादी गीतों में से एक के लिए बाली और धनश्री के साथ जुड़ने के लिए तैयार हो जाइए, जो निश्चित रूप से आपको एक मुस्कान के साथ छोड़ देगा।

इस नए गाने के बारे में बात करते हुए बाली ने कहा, "मैंने इस गाने को चिल-आउट अंदाज में बनाया है ताकि लोग हर ताल में मस्ती करें और इस शादी के मौसम का बिल्कुल अलग तरीके से आनंद लें।हमने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अविवाहित लड़के और लड़कियां एक शादी में अपना मेल ढूंढ़ने में आनंद लेते हैं और उन लगभग निष्फल खोजों से मिलने वाली सारी मस्ती। मुझे यकीन है कि हम इस वेडिंग सीजन में धूम मचाएंगे।"

अपनी नई रिलीज को लेकर उत्साहित धनश्री ने कहा, ""मुझे हमेशा से डांस के साथ प्रयोग करना पसंद है और यह गाना उसी का एक पैकेज डील है। इस गाने पर डांस ने निश्चित रूप से मेरी बकेट लिस्ट में से एक सपना पूरा किया है। संगीत में एक मैगनेटिक आकर्षण है जो सभी को डांस फ्लोर पर खींच लेगा। हर कोई जो इस गाने को देखता है वह पल भर में उससे जुड़ जाएगा क्योंकि हमें ऐसा लगता है कि हमारे साथ कभी ऐसा हुआ है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि लोग हमारे हुक स्टेप को कैसे पसंद करते हैं और वे हम पर अपना प्यार कैसे बरसाते हैं। मुझे इस अद्भुत प्रक्रिया का हिस्सा बनाने के लिए वीवायआरएल ओरिजिनल्स को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

Created On :   8 Dec 2021 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story