धनुष ने वाथी के पहले सिंगल की कुछ पंक्तियां गाते हुए उनका वीडियो शेयर किया

Dhanush shares a video of him singing a few lines from Vaathis first single
धनुष ने वाथी के पहले सिंगल की कुछ पंक्तियां गाते हुए उनका वीडियो शेयर किया
टॉलीवुड धनुष ने वाथी के पहले सिंगल की कुछ पंक्तियां गाते हुए उनका वीडियो शेयर किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। वेंकी अतलुरी की आगामी द्विभाषी फिल्म वाथी में मुख्य भूमिका निभा रहे धनुष ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जिसमें वह 10 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म के पहले सिंगल से कुछ पंक्तियां गाते नजर आ रहे हैं। लगभग डेढ़ मिनट लंबे इस वीडियो में संगीत निर्देशक जीवी प्रकाश पियानो बजा रहे हैं और धनुष साथ में गा रहे हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो क्लिप ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है।

मूल गीत गायिका श्वेता मोहन ने गाया है, जिसके बारे में धनुष ने खुलासा किया है कि यह उनका पसंदीदा गीत है। सोशल मीडिया पर अपनी टाइमलाइन पर वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए, धनुष ने लिखा, वाथी/सर पहला सिंगल वा वाथी (तमिल)/मास्टरू (तेलुगु) 10 तारीख से। जी.वी. प्रकाश संगीत और मेरी पसंदीदा श्वेता मोहन ने इसे गाया है। उम्मीद है सभी लोगों को यह पसंद आएगा।

जहां धनुष ने गाने के तमिल संस्करण के लिए गीत लिखे हैं, वहीं तेलुगु संस्करण के लिए गीत रामजोगैया शास्त्री ने लिखे हैं। वेंकी अतलुरी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में संयुक्ता मेनन मुख्य भूमिका में हैं और यह इस साल 2 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने वाली है। फिल्म गरीबों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को सुलभ बनाने के बारे में है। अभिनेता धनुष ने फिल्म में त्रिपाठी एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में जूनियर लेक्च रर बाला गंगाधर तिलक की भूमिका निभाई है।

धनुष ने फिल्म में एक पंच लाइन दी है, जिसे कई लोग वाथी का बॉटमलाइन मानते हैं। वे कहते हैं, शिक्षा उस भेंट के बराबर है जिसे हम मंदिर में भगवान के सामने रखते हैं। इसे वितरित करें। इसे किसी पांच सितारा होटल के पकवान की तरह न बेचें। धनुष और संयुक्ता मेनन के अलावा, फिल्म में साई कुमार, तनिकेला भरणी, समुथिरकानी, थोटापल्ली मधु, नररा श्रीनिवास, पम्मी साई, हाइपर आधी, शारा, आदुकलम नरेन, इलावरसु, मोट्टा राजेंद्रन, हरीश पेराडी और प्रवीणा भी हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story