वायरल वीडियो: किसान बने सुपरस्टार धर्मेंद्र, खेतों में उगा रहे हैं गोभी, बैंगन और टमाटर 

Dharmendra farmhouse actor dharmendra had seen with a cauliflower  in his farm house surrounding with green vegetables
वायरल वीडियो: किसान बने सुपरस्टार धर्मेंद्र, खेतों में उगा रहे हैं गोभी, बैंगन और टमाटर 
वायरल वीडियो: किसान बने सुपरस्टार धर्मेंद्र, खेतों में उगा रहे हैं गोभी, बैंगन और टमाटर 

डिजिटल डेस्क, मुबंई। लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज़ कर चुके धर्मेन्द्र ने अब अपनी रूचि बागवानी के साथ साथ खेतिहर में भी दिखाई है...दरअसल धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने बाग में तरह तरह की या फिर यूं कहें कि हर तरह कि सब्जियां उगाई हैं। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें धर्मेंद्र अपनी सब्जियों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

 

34 सेकंड के इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने पूरे बाग को दिखा रहे हैं। इसमें अलग-अलग सब्जियां दिख रही हैं। कहीं टमाटर तो कहीं बैंगन। वीडियो के अंत में हाथ में एक फूल गोभी लिए खुद धर्मेंद्र दिखाई दिए। धर्मेंद्र फूल गोभी के बारे में बताते हुए कहते हैं, "ये भी उगाने लगा हूं। बैंगन, टमाटर हर तरह की सब्जियां उगा रहा हूं। लव यू...थैंक्यू।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aa lot ke aaja mere meet tujhe tere kheet bulate hain . Love you all.

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र ने अपने इस खेतिहर वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जहां धर्मेंद्र के करीब 625.7k फोलोअर्स हैं। इतना ही नहीं धर्मेंद्र अक्सर अपने पोस्ट के जरिए लोगों से जुड़े रहते है और अपने जीवन के खास पलों को तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से साझा करते रहते हैं।

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और अपने फैन्स के साथ लगातार संपर्क बनाए रखते हैं।अपनी जिंदगी से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स भी देते रहते हैं। बात कि जाए इस वीडियो की तो इसे अभी तक करीब 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 

बता दें कि धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के नसराली गांव में हुआ था और एक जाट होने के नाते उन्हें देशी जीवन बेहद पसंद है...महानगरी से दूर रहकर धर्मेंद्र अक्सर अपने फार्म हाउस में वक्त बिताना पसंद करते है। 

Created On :   6 March 2020 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story