दीया मिर्जा की नई चुनौती, कीप इट अप

Dia Mirzas new challenge, keep it up
दीया मिर्जा की नई चुनौती, कीप इट अप
दीया मिर्जा की नई चुनौती, कीप इट अप

मुंबई, 21 मई (आईएएनएस) अभिनेत्री-निर्माता दीया मिर्जा जो कि संयुक्त राष्ट्र की सतत विकास लक्ष्यों की एडवोकेट भी हैं, उनके महामारी में हौसला बढ़ाने के प्रयास में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, साइना नेहवाल और महेश भूपति जैसे सितारे शामिल हो गए हैं। उनका कहना है कि खेल में व्यस्त रहना लोगों को सक्रिय रखने का एक अनूठा तरीका है।

संयुक्त राष्ट्र द्वारा शुरू की गई चुनौती के लिए दीया ने हाल ही में खेल की दुनिया से अपने दोस्तों का समर्थन हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

कीप इट अप चैलेंज नामक इस कार्यक्रम की शुरुआत आशा और एकजुटता पैदा करने के उद्देश्य से की गई है, क्योंकि दुनिया भर में कई लोग महामारी के कारण लगे सामाजिक प्रतिबंधों से ऊब गए हैं।

चुनौती आसान है। सभी को एक वीडियो बनाने की जरूरत है, जिसमें वे एक बॉल के साथ उछल-कूद करने, संतुलन बनाने, हवा में किसी भी अन्य वस्तु को उछालने जैसी तरकीब करनी है, फिर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना है और तीन अन्य दोस्तों को भी ऐसा करने के लिए नामांकित करना है।

इस बारे में दीया ने कहा, इस घड़ी में हमें अपने आत्मविश्वास को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है और खेल हमें सक्रिय रखने का एक बहुत ही अनूठा तरीका है।

Created On :   21 May 2020 3:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story