पॉप म्यूजिक आइकन डायना रॉस का नया सिंगल 'If The World Just Danced' रिलीज

Diana Ross unveils If the World Just Dance from first album from 2006
पॉप म्यूजिक आइकन डायना रॉस का नया सिंगल 'If The World Just Danced' रिलीज
American singer पॉप म्यूजिक आइकन डायना रॉस का नया सिंगल 'If The World Just Danced' रिलीज
हाईलाइट
  • डायना रॉस ने 2006 से पहले एल्बम से इफ द वल्र्ड जस्ट डांस का अनावरण किया

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। पॉप म्यूजिक आइकन डायना रॉस ने अपने नए एल्बम थैंक यू के दूसरे सिंगल "इफ द वर्ल्ड जस्ट डांस" को रिलीज कर दिया है, जो 2006 के बाद उनका पहला गाना है। "इफ द वर्ल्ड जस्ट डांस" अलियांड्रो प्राल, आंद्रे पिनकनी, स्कॉट एम कार्टर, एड शीरन सहयोगी एमी वाडगे, वैनेसा वुड और जैक्वेटा सिंगलटन के साथ सह-लिखित है।

डायना ने अपने एल्बम "थैंक यू" की घोषणा की थी, जो 2006 के आई लव यू के बाद उनका पहला एल्बम था, जिसका टाइटल ट्रैक जून में रिलीज हुआ था। स्टीरिओगम डॉट कॉम के अनुसार, रॉस ने एक बयान में कहा, डांस करने का कोई गलत तरीका नहीं है, बस इसे करें। हर किसी को मौज-मस्ती के बारे में बताएं। उत्साह, उत्साह, उत्साह इसका जवाब है। चंचलता! खुशी! जब आप डांस करते हैं तो जीवन में केवल प्यार होता है। जब आप डांस करते हैं तो दुनिया डांस करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ms Ross (@dianaross)

डायना ने मुखर समूह सुप्रीमेस की प्रमुख गायिका के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की, जो 1960 के दशक के दौरान मोटाउन का सबसे सफल अभिनय बन गया और दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले समूहों में से एक बन गया। यूएस बिलबोर्ड हॉट 100 पर कुल 12 नंबर-एक हिट सिंगल्स हैं, जिनमें व्हेयर डिड अवर लव गो, बेबी लव, कम सी अबाउट मी और लव चाइल्ड शामिल हैं।

1970 के दशक में, रॉस ने एक एकल कैरियर का अनुसरण किया और दशक की सबसे कुख्यात डिस्को रानियों में से एक बन गया। वह हिट फिल्म द विज में मुख्य किरदार डोरोथी के रूप में भी दिखाई दीं। रॉस ने तब से 80 और 90 के दशक में बड़ी हिट फिल्में भी की।

(आईएएनएस)

 

Created On :   6 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story