पता नहीं था, भोपा स्वामी, जापनाम शब्द बन जाएंगे

Did not know, bhopa swami, japanam will become words
पता नहीं था, भोपा स्वामी, जापनाम शब्द बन जाएंगे
चंदन रॉय सान्याल पता नहीं था, भोपा स्वामी, जापनाम शब्द बन जाएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता चंदन रॉय सान्याल आश्रम सीजन 3 के तीसरे सीजन को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि लोग भोपा को इतना प्यार करेंगे कि भोपा स्वामी और जपनाम उनके रोजमर्रा के जीवन में कैचफ्रेज बन जाएंगे।

आश्रम सीजन 3 भारत में धर्मगुरुओं के उल्कापिंड के उदय के बारे में है और कैसे लोग धर्म के नाम पर आख बंद करके उनका अनुसरण करते हैं। यह महापाप बाबा निराला की काल्पनिक कहानी के माध्यम से एक कठिन कथा को दशार्ता है, जो महिलाओं का शोषण करना, नशीली दवाओं के व्यापार में संलग्न होना और शहर की राजनीति को नियंत्रित करना जारी रखता है।

चंदन कहते हैं, नवीनतम सीजन की प्रतीक्षा कर रहे दर्शकों के लिए बड़ा प्यार। दर्शकों को आपकी सीरीज की रिलीज के लिए इंतजार करना रोमांचक है। मैं प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस अविश्वसनीय परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। चंदन की आने वाली परियोजनाओं में शहर लखोट और कुछ अघोषित उद्यम शामिल हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jun 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story