बॉलीवुड: क्या प्रभास ने दीपिका की तबीयत खराब होने पर पोस्टपोन किया प्रोजेक्ट के का शूट, प्रोड्यूसर ने ऐसे किया रिएक्ट

June 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण केन्स से आने के बाद से अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हेल्थ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थी, बता दें कि पिछले हफ्ते 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की तबियत खराब होने के बाद उन्हे हॉस्पिटल ले जाया गया था। इसके बाद से मीडिया में खबरें आ रही थी कि दीपिका के को-एक्टर प्रभास ने उनकी हेल्थ को देखते हुए शूटिंग को अभी कुछ समय के लिए टाल दिया है। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने किया है। 

प्रोड्यूसर ने खबरों पर किया रिएक्ट 
दीपिका के काम को लेकर हर कोई उनकी तरीफ करता है, फिल्म कि शूटिंग पोस्टपोन होने को लेकर प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने खबरों को अफवाह बताया और कहा, दीपिका अपने काम को लेकर बहुत प्रोफोशनल हैं, एक्ट्रेस के बीपी में थोड़ा उतार-चढ़ाव होने के बाद उन्हें रेगुलर चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी है।

थकान की वजह से बढ़ा बीपी 
दीपिका को जब हॉस्पिटल ले जाया गया तब वह थोड़ी कमजोरी महसूस कर रही थीं, जिसके बाद कुछ घंटों तक उनका इलाज किया गया। हालांकि एक्ट्रेस को एडमिट नहीं किया गया था, सिर्फ चेकअप किया गया था। लगातार शूटिंग करके थकान की वजह से एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ी थी। वहीं अश्विनी ने ये भी बताया कि जब एक्ट्रेस को दूसरी बार कोविड हुआ था उससे ठीक होने के तुरंत बाद वो कान्स में शिरक्त करने के लिए रवाना हो गई और वहां से वापसी के तुरंत बाद दीपिका सीधे फिल्म के सेट पर शूट करने पहुंच गईं।
 
साई-फाई थ्रिलर है प्रोजेक्ट के
प्रोजेक्ट के में कई सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं, निर्देशक नाग अश्विन की साई-फाई थ्रिलर फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलवा इसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास और दिशा पटानी भी हैं।