comScore

दिल बेचारा को शुक्रवार शाम 7.30 बजे प्रसारित किया जाएगा

July 22nd, 2020 20:00 IST
 दिल बेचारा को शुक्रवार शाम 7.30 बजे प्रसारित किया जाएगा

हाईलाइट

  • दिल बेचारा को शुक्रवार शाम 7.30 बजे प्रसारित किया जाएगा

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को भारतीय समयानुसार शुक्रवार शाम 7:30 बजे डिजिटली प्रसारित किया जाएगा। यह किसी फिल्म को आधी रात रिलीज किए जाने के ओटीटी के मानक के विपरीत है।

भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा। निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इसकी जानकारी दी।

फिल्मकार का कहना है कि दिल बेचारा एक ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवारों व प्रियजनों को साथ एक आनंददायक पल बिताने का अवसर देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे सिनेमाघरों में जाकर करते हैं।

इस खबर को आईएएनएस के साथ साझा करते हुए मुकेश ने कहा, भारतीय समयानुसार हम शुक्रवार को शाम के 7:30 बजे दिल बेचारा के साथ लाइव आने जा रहे हैं। अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी लोग इसे इसी समय पर देख सकते हैं। हम समय की घोषणा पहले ही कर दे रहे हैं ताकि लोग बाहर अपने कामों को निपटा सकें और फिल्म को देखने का प्लान बना सकें।

फिल्मकार आगे कहते हैं, आमतौर पर ओटीटी पर फिल्म देखना एक व्यक्तिगत मसला है और फिल्में आधी रात को रिलीज की जाती है, लेकिन यह पहली बार है जब हम चाहते हैं कि लोग साथ में मिलकर अपने घरों में इस फिल्म को देखें।

दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैसला लिया है कि इसे लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत अभिनेता सुशांत को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है।

कमेंट करें
653ci