चैम्पियन मरा और लीजेंड जिंदा, देखिए इंस्पिरेशन से भरा सूरमा का ट्रेलर

चैम्पियन मरा और लीजेंड जिंदा, देखिए इंस्पिरेशन से भरा सूरमा का ट्रेलर
चैम्पियन मरा और लीजेंड जिंदा, देखिए इंस्पिरेशन से भरा सूरमा का ट्रेलर
चैम्पियन मरा और लीजेंड जिंदा, देखिए इंस्पिरेशन से भरा सूरमा का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर "सूरमा" का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में दिलजीत हॉकी प्लेयर संदीप सिंह का किरदार निभा रहे हैं। तापसी भी एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। दिलजीत की एक्टिंग और फिल्म का म्यूजिक काफी आकर्षित कर रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे संदीप सिंह को गोली लग गई थी और वो पैरालाइज्ड हो गए थे। इसके बाद भी वह अपनी बीमारी को मात देकर वो मैदान पर उतरे थे और साल 2009 में भारत को अजलान शाह कप दिलाया था।

दिलजीत दोसांझ के अलावा फिल्म में अंगद बेदी भी हैं। फिल्म को शाद अली ने लिखा और डायरेक्ट किया है। शाद ने इसके पहले "साथिया", "बंटी और बबली" और "ओके जानू" जैसी फिल्में बनाई हैं। फिल्म "सूरमा" 13 जुलाई को रिलीज होगी। संदीप सिंह एक लेजंड हॉकी खिलाड़ी है और भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान रह चुके है। उन्हें दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है।

बायोपिक को लेकर संदीप सिंह की जुबानी

संदीप सिंह को जब इस बारे में पता चला था कि उन पर बायोपिक बनाई जा रही है तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि शुरुआत में यह विश्वास नहीं हुआ कि उन पर भी बायोपिक बनाई जा सकती है। जब मिल्खा सिंह पर बनी फिल्म आई थी तो मैं सोचता था कि जल्द मेरी जिंदगी पर भी फिल्म आएगी और लोगों को मेरी कहानी के बारे में पता चलेगा। संदीप सिंह की ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें "फ्लिकर सिंह" के नाम से भी जाना जाता है।

दिलजीत बॉलीवुड के लिए भी गाने गा चुके हैं। फिल्म उड़ता पंजाब में भी वे अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। अब एक बार फिर से दिलजीत अपनी एक्टिंग स्किल से आपका दिल जीतने आ रहे हैं। यह फिल्म दो हॉकी खिलाड़ियों की लव स्टोरी और रिलेशनशिप के बारे में है। यह फिल्म संदीप की लाइफ के कई अनछुए पहलुओं को पर्दे पर दिखाने की कोशिश करेगी। इस फिल्म में दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया है। फिल्म के लिए तापसी और दिलजीत ने हॉकी प्रोफेशनल्स से कड़ी ट्रेनिंग भी ली है।  

Created On :   11 Jun 2018 12:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story