दिनेश विजान ने भेड़िया में सचिन-जिगर की रचनाओं की प्रशंसा की

Dinesh Vijan praises Sachin-Jigars compositions in Bhediya
दिनेश विजान ने भेड़िया में सचिन-जिगर की रचनाओं की प्रशंसा की
बॉलीवुड दिनेश विजान ने भेड़िया में सचिन-जिगर की रचनाओं की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने-माने निर्देशक दिनेश विजन, जो वरुण धवन और कृति सैनन अभिनीत अपनी अगली फिल्म भेड़िया के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने संगीतकार सचिन सांघवी और जिगर सरैया के साथ काम करने के बारे में बात की। दिनेश को स्त्री, लुका छुपी, लव आज कल और कॉकटेल जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, मैंने इस बात की गिनती खो दी है कि हमने कितनी फिल्मों पर सहयोग किया है, फिर भी वे जिस भी एल्बम से संपर्क करते हैं, ऐसा लगता है कि यह उनका पहला है। उनके साथ काम करना बहुत मजेदार है, और मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में कई और परियोजनाओं पर सहयोग करेंगे। क्योंकि वे जो संगीत बनाते हैं वह वास्तव में जादुई है।

दूसरी ओर, सचिन-जिगर, जो बदलापुर या तेरे मेरे बीच में, गुलाबी से जी करदा में अपनी रचनाओं के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि दिनेश के साथ काम करना काफी मजेदार था और उनके बीच एक कंफर्ट जोन था इसलिए बातचीत करना आसान था।

जिगर ने कहा, दिनेश के साथ काम करने से एक बेजोड़ आराम मिलता है। वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसके पास हम किसी भी समय गाने के विचार के साथ जा सकते हैं, और वह हमें और भी बेहतर विकल्प देगा। उसके साथ संचार आसान था और यही चीजें बनाता है सरल है क्योंकि संगीत पहली चीजों में से एक है जो एक फिल्म के बारे में संवाद करने के लिए पर्दे से बाहर आती है।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, भेड़िया में वरुण धवन और कृति सैनन हैं। यह 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

पीजेएस/आरआर

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story