डिनो मोरिया ने कहा- अभिनय कोई आसान काम नहीं, जरुरत है कड़ी मेहनत की

Dino Morea said that he was sitting without work for so many days
डिनो मोरिया ने कहा- अभिनय कोई आसान काम नहीं, जरुरत है कड़ी मेहनत की
Dino Morea डिनो मोरिया ने कहा- अभिनय कोई आसान काम नहीं, जरुरत है कड़ी मेहनत की
हाईलाइट
  • डिनो मोरिया : इतने दिनों से बिना काम के बैठा था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता-निमार्ता डिनो मोरिया इस बात से सहमत हैं कि अभिनय कोई आसान काम नहीं है। वह लंबे समय से बिना काम के बैठे थे, लेकिन उन्होंने खुद को हमेशा तैयार रखा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस बात से सहमत हैं कि उद्योग हिट और मिस के माध्यम से एक अभिनेता के करियर को परिभाषित करता है और वह इसके बारे में क्या महसूस करते है, डिनो ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा, नहीं। मुझे लगता है कि आपको बस कड़ी मेहनत करनी होगी, कुछ भी असंभव नहीं है। मुझे सच में विश्वास है कि अगर आप खुद को साबित कर सकते हैं तो आपके पास काम आएगा। हां, यह आसान काम नहीं है।

Dino Morea Archives - Global Circulate

मैं इतने लंबे समय से बिना काम के बैठा हूं। मैं निर्देशकों और निमार्ताओं के दरवाजे खटखटा रहा हूं और कह रहा हूं कि अरे, मैं यहां हूं। मैं काम करना चाहता हूं, मुझे काम दो। द एम्पायर में नकारात्मक नजर आने वाले डिनो ने कहा कि जब आपको मौका दिया जाए तो आपको तैयार रहना होगा। 1999 की फिल्म प्यार में कभी कभी से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरूआत करने वाले 45 वर्षीय अभिनेता ने साझा किया कि उन्होंने खुद को हमेशा तैयार रखा है।

डिनो समझते हैं कि हिंदी फिल्म उद्योग किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह है। अभिनेता ने कहा, यह एक रचनात्मक जगह है। एक निमार्ता के रूप में, मैं पैसा कमाना चाहता हूं। यह एक व्यवसाय है और इसी तरह मैं अन्य निमार्ताओं को कास्ट करना चाहता हूं क्योंकि वे पैसा कमाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में मुझे तैयार रहना पड़ेगा और मुझे आगे बढ़ना पड़ेगा क्योंकि आज शानदार अभिनेता हैं लेकिन मुझे वास्तव में अपने खेल में माहिर होना चाहिए। इसलिए, यह केवल मुझे तय करना है कि मैं अपने जीवन में किस ओर जाना चाहता हूं। द एम्पायर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है।

(आईएएनएस)

Created On :   29 Aug 2021 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story