दैनिक भास्कर हिंदी: First anniversary: फैंस को पसंद आया शोएब का जेस्चर, इस खास अंदाज में किया बीवी को विश

February 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम की शादी को एक साल हो गया है। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को खास तरीके से विश किया और स्पेशल फील करवाया। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं व एक दूसरे की बहुत परवाह करते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं। ऐसे में एनिवर्सरी का दिन कैसे भूला जा सकता था। इस खास मौके पर दीपिका और शोएब ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो व वीडियो को शेयर किया। 

वीडियो में बताया कि दोनों ने इस खास दिन को कैसे सेलिब्रेट किया। साथ ही कैसे एक दूसरे को स्पेशल फील करवाया। शोएब ने अपनी बीवी दीपिका को अपने हाथों से चाय पराठा बनाकर खिलाया। शोएब के इस खूबसूरत अंदाज को दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इन दोनों का यह खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस ने शोएब की काफी तारीफ की और दीपिका ने भी अपने पति के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा। 

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि 'आज हमारी शादी की फर्स्ट सालगिरह है। मेरे दिन की शुरुआत पति के इस जेस्चर से हुई। मैं बता दूं कि ये कभी रसोई में कदम नहीं रखते हैं। इन्होंने ये सिर्फ मुझे स्पेशल फील कराने के लिए किया है। ये काफी स्वीट कोशिश है और निश्चित रूप से ये मेरे लिए सरप्राइज था। मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।'

आपको बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। वही से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम, इस वजह से इन दोनों को काफी ट्रोल किया गया। शादी के बाद दीपिका ने धर्म परिवर्तन भी किया था। 

हाल ही में दीपिका ने वैलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट किया था। दीपिका ने इसकी एक खूबसूरत फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था।