प्राइम वीडियो पर रिलीज: सानी कायधाम को मिले रिव्यू से बेहद खुश है निर्देशक अरुण मथेश्वरन

May 18th, 2022

हाईलाइट

  • सानी कायधाम को मिले रिव्यू से बेहद खुश है निर्देशक अरुण मथेश्वरन

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सानी कायधाम को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आ रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है।

फिल्म को मिल रही सफलता को लेकर निर्देशक अरुण मथेश्वरन कहते हैं, एक फिल्म निर्माता के रूप में, हम उन कहानियों को बताने का सपना देखते हैं जो हमारे भीतर हैं। मैं स्क्रीन सीन मीडिया और अपनी टीम का आभारी हूं। जिन्होंने इस फिल्म में बहुत मेहनत से काम से किया है। फिल्म के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह जबरदस्त है। मुझे फिल्म को लेकर इस तरह की उम्मीद नहीं थी।

स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित सानी कायधाम का वल्र्ड प्रीमियर 6 मई को प्राइम वीडियो पर हुआ था।

स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक, सुंदर अरुमुगम कहते हैं, सानी कायधाम को मिल रही सराहना से हम सभी बहुत खुश हैं। निर्देशक अरुण मथेश्वरन, मुख्य कलाकार कीर्ति सुरेश और सेल्वाराघवन और पूरी टीम की कड़ी मेहनत सभी प्रशंसा के पात्र हैं।

सानी कायधम का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है। फिल्म में कीर्ति सुरेश और सेल्वाराघवन की जोड़ी है।

फिल्म में कीर्ति सुरेश ने पोन्नी का किरदार निभाया है। वहीं सेल्वाराघवन संगैया के रोल में है।

फिल्म की कहानी में पोन्नी एक कांस्टेबल के रूप में काम करती है और अपनी पांच साल की बेटी धन्ना और पति मारी के साथ रहती है। उसका पति एक चावल मिल में कुली के रूप में काम करता है। एक रात उसकी जिंदगी में भूचाल आता है, उसकी जिंदगी पलट जाती है। अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए, वह संगैया की मदद लेती है। इस बीच एककड़वा अतीत सामने आता है।

यह फिल्म तेलुगु में चिन्नी और मलयालम में सानी कायधाम के नाम से स्ट्रीम हुई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.