डायरेक्टर बृंदा मास्टर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम आया सामने

Director Brinda Masters next action thriller films name surfaced
डायरेक्टर बृंदा मास्टर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम आया सामने
फिल्म ठग डायरेक्टर बृंदा मास्टर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम आया सामने
हाईलाइट
  • डायरेक्टर बृंदा मास्टर की अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म का नाम आया सामने

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मशहूर डांस कोरियोग्राफर से निर्देशक बनीं बृंदा जल्द ही नई फिल्म ठग का डायरेक्शन करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है।

सूत्रों का कहना है, निर्देशक ने इस फिल्म के लिए अपने सभी कलाकारों को विशेष रूप से चुना है। यूनिट द्वारा हाल ही में फिल्म का टाइटल लुक जारी किया गया था।

हृधु हारून, जिन्होंने अभी तक रिलीज हुई अमेजन वेबसीरीज में अभिनय किया है और संतोष सिवन की हिंदी फिल्म मुंबईकर में भी प्रमुख भू्मिका निभाई है।

बृंदा ने अपनी आगामी फिल्म में विशेष रूप से तैयार किए गए एक्शन ब्लॉक करने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉबी सिम्हा और अभिनेता-निर्माता आरके सुरेश को भी चुना है।

सूत्रों का कहना है, इस फिल्म में कॉमेडियन मुनीशकांत का एक अलग तरह का रोल होगा।

इसके अलावा, इंडस्ट्री में ऐसी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक ने फिल्म में अलग-अलग स्टंट ²श्यों को कोरियोग्राफ करने के लिए अलग-अलग स्टंट मास्टर्स को नियुक्त किया है।

केरल में ब्लॉकबस्टर विक्रम और आरआरआर के वितरण के लिए जानी जाने वाली एचआर पिक्च र्स इस फिल्म का निर्माण कर रही है।

रिया शिबू द्वारा प्रस्तुत की जा रही इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके तमिल, तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story