निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस

Director Suresh Triveni launches production house
निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस
नई शुरुआत निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तुम्हारी सुलु के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी, विद्या बालन और जलसा की शेफाली शाह ने एक स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस ओपनिंग इमेज लॉन्च किया है। जहां वह प्रतिभा की एक मजबूत टीम का निर्माण करेंगे।

ओपनिंग इमेज के लॉन्च पर सुरेश ने कहा, ओपनिंग इमेज का विचार प्रतिभा-लेखकों, फिल्म निर्माताओं और तकनीशियनों को सशक्त बनाना है। इसका लक्ष्य दुनिया भर के दर्शकों के लिए तैयार की गई नई विशिष्ट और मूल कहानियों की पेशकश करना है।

उन्होंने आगे कहा, ओपनिंग इमेज के पीछे का विजन ऐसी कहानियों को तैयार करना है जो सत्य पर आधारित है। इसमें युवा प्रतिभाओं को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। मुझे एंटरटेनमेंट और विक्रम के साथ अपनी साझेदारी को अगले स्तर तक विस्तारित करने में खुशी हो रही है।

विक्रम मल्होत्रा के नेतृत्व वाले अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित क्रिएटिव स्टूडियो अपनी तरह की पहली स्क्रिप्ट लैब की भी मेजबानी करेगा।

एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने साझा किया, एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट कहानियों की शक्ति और कहानीकारों की ²ष्टि में विश्वास करता है।

उन्होंने आगे कहा, ओपनिंग इमेज स्टूडियो और प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करने के लिए वे तैयार है जो सभी तरह की स्क्रीन पर उच्च गुणवत्ता वाली कहानियों को लाने के अपने ²ष्टिकोण को साझा करते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   21 April 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story