...जब 19 की उम्र में दिशा पटानी ने दिया ऑडिशन, सबका मिला अटेंशन, देखें वीडियो

Disha Patani Advertisement Audition is going viral in these days
...जब 19 की उम्र में दिशा पटानी ने दिया ऑडिशन, सबका मिला अटेंशन, देखें वीडियो
...जब 19 की उम्र में दिशा पटानी ने दिया ऑडिशन, सबका मिला अटेंशन, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिशा पटानी को कौन नहीं जानता, उनकी क्यूट स्माइल और बॉल्ड अदाओं ने सबको क्लीन बॉल्ड कर रखा है, लेकिन यहां तक पहुंचने का सफर उनके लिए भी मुश्किल था और इससे पहले उन्होंने भी काफी स्ट्रगल किया है। उन्होनें भी काफी ऑडिशन दिए और रिजेक्ट भी हुई, लेकिन उनकी मेहनत ने आज उनको इतनी कम उम्र में वो मकाम दिला दिया जिसकी वो हकदार थी। 

हाल ही में दिशा पटानी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दिशा ऑडिशन दे रही हैं। महज 19 साल की दिशा का ये टेलेंट सभी को खासा पसंद आ रहा है। इसमें वो एक फेयरनेस क्रिम के विज्ञापन के लिए ऑडिशन दे रही हैं। 

3 मिनट 21 सेकेंड के वीडियो में दिशा का जादू

इस वीडियो में वो सिंपल सा टेंक टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और मेकअप भी बिलकुल नेचुरल है। उनकी अदाएं वाकई शानदार हैं। यही कारण तो है जो जैकी दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ भी उनके दीवाने हो गए हैं। हाल फिलहाल दिशा पटानी सुपरहीट रही बागी के सीक्वल बागी-2 में बिजी हैं जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ नजर आएंगी। लोगों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

वीडियो हो गया वायरल

ये वीडियो को अब तक 1,611,991 लोग देख चुके हैं। ये वीडियो GS नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। इसके अलावा इसी चैनल पर कीर्ति सेनन,हूमा कुरैशी, और लीसा हैडन का ऑडिशन वीडियो अपलोड किया गया है। ये सब भी लोग खुब देख रहे हैं और दिल्ली की कुड़ी कीर्ति के ऑडिशन को तो 4 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं। 

Created On :   20 Oct 2017 4:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story