BOLLYWOOD: दिशा पाटनी स्कूल में थीं टॉम बॉय, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Disha Patni revealed She was a tom boy in childhood dishas upcoming projects disha patni boyfriend
BOLLYWOOD: दिशा पाटनी स्कूल में थीं टॉम बॉय, एक्ट्रेस ने खोले कई राज
BOLLYWOOD: दिशा पाटनी स्कूल में थीं टॉम बॉय, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी (DISHA PATNI) एक मीडिल क्लास फैमली से है दिशा आज जैसी दिखती हैं पहले वैसी बिल्कुल भी नहीं थी। दिशा को लड़कों की तरह खेलना पसंद था, उन्हें लड़कियों की तरह रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। स्कूल के दिनों में उनके हेयर स्टाइल भी लड़कों की तरह ही था। 

एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा- मैं अपने स्कूल के दिनों में बिल्कुल अलग थी, अगर कोई मुझे प्रपोज करता तो मैं उसे मना कर देती थी, मेरे पापा पुलिस ऑफिसर थे। जिससे मेरे आस-पास आने से मेरे स्कूल के लड़के बहुत डरते थे। बॉलीवुड में आने के बाद भी दिशा को बहुत ज्यादा दोस्ती करना और पार्टी करना पसंद नहीं है। उन्हें ज्यादा वक्त अपने परिवार वालों के साथ बिताना अच्छा लगता है।

BOLLYWOOD: जिम लुक वायरल होने पर एक्ट्रेस जाह्नवी, बोलीं- आउटफिट नहीं मेरी फिल्मों पर ध्यान दें

साल 2016 में दिशा का नाम टाइगर श्रॉफ (TIGER SHROFF) के साथ जुड़ा था हालांकि यह खबर गलत साबित हुई थी। दिशा और टाइगर बहुत अच्छे दोस्त हैं। अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते नजर आते हैं। फिल्म मलंग के बाद दिशा पाटनी को लोग पहले से भी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। यह फिल्म रोमांस और एक्शन से भरपूर है। इससे पहले भी दिशा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दिशा की पहली फिल्म ""एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी""। इस फिल्म से दिशा ने दर्शकों के दिल पर राज करना शुरू किया था। दिशा अपने क्यूट फेस और इनोसेंट स्माइल के चलते यंग फैंस को अपना दीवाना बना चुकी है। दिशा बॉलीवुड में आने से पहले पायलट बनना चाहती थी, लेकिन कॉलेज में आने के बाद अचानक उनका मूड बदल गया।

यह खबर भी पढ़ें:VACATION: दीपवीर के वैकेशन की पहली तस्वीर आई सामने, दीपिका ने रणवीर के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्
दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म KTINA, और फिल्म राधे में नजर आएंगी। 

Created On :   9 Feb 2020 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story