दिवाली 2020 : अपने गांव संग जुड़ी कीर्ति कुल्हारी

Diwali 2020: Kirti Kulhari connected with her village
दिवाली 2020 : अपने गांव संग जुड़ी कीर्ति कुल्हारी
दिवाली 2020 : अपने गांव संग जुड़ी कीर्ति कुल्हारी
हाईलाइट
  • दिवाली 2020 : अपने गांव संग जुड़ी कीर्ति कुल्हारी

मुंबई, 14 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी राजस्थान में अपने दादा-दादी के घर इस साल अपनी दिवाली मना रही हैं। उनका कहना है कि उन पुराने सादगी भरे दिनों में लौट जाना उनके जीवन में शांति और सामंजस्यता को बरकरार रखता है।

कीर्ति कहती हैं, मैं दिवाली में शहर से दूर कहीं वक्त बिताना पसंद करती हूं। यह त्यौहार बचपन की कई यादें और जीवन के सरल दिनों को वापस लाता है। झुंझुनू में अपने घर आते ही कई पुरानी बातों का खुद से सामना होता है और यह सादगी, शांति और संतुलन के महत्व को समझाता है।

उन्होंने आगे कहा, मेरे ख्याल से त्यौहार वह कुंजी है, जो हमें इस बात की याद दिलाता है कि हमारे लिए कौन सी चीज सबसे ज्यादा मायने रखती है और मेरे लिए मेरा परिवार या मैं जहां से आई हूं, इन चीजों का महत्व सबसे ज्यादा है। मैं कामना करती हूं कि इस साल सभी के विचार स्पष्ट हो।

शुक्रवार को कीर्ति ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने राजस्थान ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियोज साझा किए। तस्वीरों में कृति को घी के साथ बाजरे की रोटी और रायते का आनंद लेते देखा जा सकता है।

फिल्मों की बात करें, तो कृति आने वाले समय में रिभु दासगुप्ता की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आएंगी, जिसमें परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी जैसी अभिनेत्रियां भी हैं। इसके अलावा, उनकी झोली में फोर मोर शॉट्स प्लीज का तीसरा सीजन भी है।

एएसएन/आरएचए

Created On :   14 Nov 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story