'दीया और बाती हम' फेम अनस रशीद ने शेयर की हनीमून फोटोज

diya and baiti hum fame anas rashid share honeymoon photos
'दीया और बाती हम' फेम अनस रशीद ने शेयर की हनीमून फोटोज
'दीया और बाती हम' फेम अनस रशीद ने शेयर की हनीमून फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी सीरियल "दीया और बाती हम" फेम अनस रशीद इन दिनों डलहोजी में हनीमून मना रहे हैं। हाल ही में अनस ने अपने हनीमून की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि हिना उम्र में अनस से 16 साल छोटी हैं। अनस राशिद की वाइफ हिना इकबाल का कोई एक्टिंग बैकग्राउंड नहीं है। हिना एक इमीग्रेशन कंपनी में जॉब करती थीं। हालांकि अनस राशिद का टीवी एक्ट्रेस रति पांडे के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिका और ब्रेकअप हो गया।


अनस जहां 38 साल हैं वहीं हिना की उम्र 24 साल की है। हिना, अनस के होम टाउन चंड़ीगढ़ से ही हैं। बता दें कि इस साल टीवी के कई कलाकार शादी के बंधन में बंधे हैं तो वहीं कुछ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली भारती सिंह भी जल्दी ही शादी करने वाली हैं। भारती तीन दिसंबर, 2017 को हर्ष लिम्बाचिया से शादी करेंगी। भारती और हर्ष गोवा में शादी करेंगे, भारती ने बताया है कि वे अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से ही छुट्‌टियों पर जा रही हैं। दिसंबर में शादी होने के 20-25 दिन बाद वे काम पर वापस आ जाएंगी।

भारती का कहना है कि वे अपना हनीमून युरोप में मनाने की सोच रही हैं। इसके साथ ही ग्रीस, स्पेन, बारसालोना, इटली आदि जगहों पर भी जाएंगी। भारती ने इन दिनों करीब 10 किलो वजन कम कर लिया है। भारती ने कहा कि वह अपनी शादी से पहले खुद को मेंटेन कर लेंगी। इतना ही नहीं भारती ने अपने वजन कम करने के सीक्रेट को भी शेयर किया है। भारती ने बताया कि वह अपना वजन कम करने के लिए ग्रीन टी खूब पी रही हैं और खूब डांस कर रही हैं। बता दें कि भारती ने एक डांस शो में भी हिस्सा लिया था।

Created On :   28 Oct 2017 6:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story