भारत में हॉलीवुड फिल्म का चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बना डॉक्टर स्ट्रेंज 2

Doctor Strange 2 becomes the fourth biggest opening weekend of Hollywood film in India
भारत में हॉलीवुड फिल्म का चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बना डॉक्टर स्ट्रेंज 2
हॉलीवुड भारत में हॉलीवुड फिल्म का चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बना डॉक्टर स्ट्रेंज 2
हाईलाइट
  • भारत में हॉलीवुड फिल्म का चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बना डॉक्टर स्ट्रेंज 2

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ब्रिटिश स्टार बेनेडिक्ट कंबरबैच की लेटेस्ट रिलीज डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस भारत में हॉलीवुड फिल्म के लिए चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड है क्योंकि इसने देश में बॉक्स ऑफिस पर 27.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस पिछले साल के स्पाइडर-मैन: नो वे होम से थोड़ा पीछे है। कुल मिलाकर, मार्वल की एवेंजर्स: एंडगेम्स, स्पाइडर-मैन: नो वे होम और एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर जैसी हॉलीवुड फिल्मों की ओपनिंग में चौथे स्थान पर है।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस मार्वल कॉमिक्स पर आधारित एक सुपरहीरो फिल्म है, जिसमें डॉक्टर स्ट्रेंज का किरदार है। यह डॉक्टर स्ट्रेंज (2016) की अगली कड़ी है और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की 28वीं फिल्म है। इसमें एलिजाबेथ ऑलसेन, चिवेटेल इजीओफोर, बेनेडिक्ट वोंग, जोचिटल गोमेज, माइकल स्टुहलबर्ग और राचेल मैकएडम्स भी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story