नहीं जानते कि काम पर कब वापस जा सकेंगे : एमी ली

Dont know when youll be able to go back to work: Amy Lee
नहीं जानते कि काम पर कब वापस जा सकेंगे : एमी ली
नहीं जानते कि काम पर कब वापस जा सकेंगे : एमी ली

नई दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)। प्रमुख अमेरिकी रॉक बैंड इवान्सेन्स की प्रमुख गायक और सह-संस्थापक एमी ली कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बीच अनिश्चित भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

ली ने आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा, यह मुझे चिंतित करता है। यह बहुत अजीब है कि यह हम नहीं जानते कि न जाने कब हम अपने दोस्तों को फिर से देख सकेंगे या काम कर सकेंगे। मेरे 5 साल के बच्चे को यह समझाना मुश्किल है कि वो कब स्कूल वापस जा सकेगा। मैं अपने बचपन के बारे में याद कर रही हूं।

ली को लगता है कि संगीत चिकित्सीय है और चल रहे स्वास्थ्य संकट के दौरान यह आवश्यक है।

उन्होंने कहा, वैसे तो मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से संगीत बनाना एक थैरेपी की तरह है,क्योंकि मैं संगीत से बहुत प्यार करती हूं। मुझे इस समय वाकई संगीत की बहुत आवश्यकता है। इससे मुझे अकेलापन नहीं लगता। इसी तरह प्रशंसकों के लिए नया संगीत बनाना मुझे बहुत खुशी देता है।

हालांकि, वैश्विक लॉकडाउन के कारण कई परियोजनाओं को रोक दिया गया है। इवान्सेन्स ने इस वर्ष अपने आगामी एल्बम बिटर ट्रथ और वेस्टेड ऑन यू गीत लॉन्च करने का वादा कायम रखा है। एक वीडियो क्लिप में इवान्सेन्स का हर सदस्य को अपने घरों में आइसोलेशन में दिखाया गया है। 23 अप्रैल को भारत में वीएच 1 इंडिया पर वेस्टेड ऑन यू का विशेष प्रीमियर हुआ था।

Created On :   3 May 2020 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story