डॉ अरोड़ा का संगीत, 90 के दशक के संगीत लोकाचार का प्रतीक है

डॉ अरोड़ा का संगीत, 90 के दशक के संगीत लोकाचार का प्रतीक है
वेब सीरीज डॉ अरोड़ा का संगीत, 90 के दशक के संगीत लोकाचार का प्रतीक है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी वेब श्रृंखला डॉ अरोड़ा का संगीत 90 के दशक के संगीत लोकाचार का प्रतीक है। निर्माता का कहना है कि चूंकि यह शो 90 के दशक में सेट किया गया है, संगीत एल्बम उस युग का एक श्रोत है जो कहानी के स्वर को पूरी तरह से सेट करता है। एल्बम में कवि और गीतकार इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए कई गीत शामिल हैं, जिन्हें शास्त्रीय संगीतकार नीलाद्री कुमार और संगीत निर्देशक सनी एमआर ने संगीतबद्ध किया है। एक लोक गीत की रचना और प्रदर्शन नरोत्तम बैन ने किया है।

एल्बम के बारे में बात करते हुए, सनी एमआर ने कहा, शो 90 के दशक में स्थापित है, जो हिंदी फिल्म संगीत के सुनहरे युगों में से एक है। मेरे गाने उस दशक और उसके संगीत लोकाचार के लिए एक आदर्श हैं। इसके साथ ही इरशाद ने कहा, डॉ. अरोड़ा के लिए गीत लिखना न केवल इसमें शामिल अद्भुत प्रतिभावान लोगों के कारण बल्कि शो में पुरानी दुनिया के आकर्षण के कारण भी एक खुशी की बात है। शो के लिए इम्तियाज के साथ फिर से आना एक खुशी की बात है।

नीलाद्रि ने कहा, संगीत अपनी कहानी बुनता है और हमेशा एक फिल्म का अभिन्न अंग रहा है। अब वेब श्रृंखला में भी इसे प्रमुखता से देखकर मुझे खुशी हो रही है। डॉ. अरोड़ा एक बहुत ही ताजा पटकथा है और मुझे एक फिल्म बनने की खुशी है। शो का बैकग्राउंड स्कोर आनंद भास्कर और अजय जयंती ने तैयार किया है और इसका टाइटल ट्रैक ईशान छाबड़ा ने दिया है। शो की कहानी डॉ. अरोड़ा - गुप्त रोग विषेशज्ञ एक हल्की-फुल्की ड्रामा है जो एक सेक्स सलाहकार और उसके विभिन्न रोगियों के जीवन और समय का वर्णन करती है।

मध्य भारत पर आधारित इस शो में मुख्य भूमिका में कुमुद मिश्रा हैं। इम्तियाज अली द्वारा निर्मित, शो साजिद अली और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित और मोहित चौधरी द्वारा निर्मित है। इस शो में विद्या मालवड़े, संदीपा धर, विवेक मुशरान, गौरव परजुली, अजितेश गुप्ता, पितोबाश और शेखर सुमन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो सोनीलिव पर 22 जुलाई को रिलीज होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 July 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story