शराब छोड़ने के बाद ड्र्यू बैरीमोर, यातना से मुक्त हो गई

Drew Barrymore freed from torture after giving up alcohol
शराब छोड़ने के बाद ड्र्यू बैरीमोर, यातना से मुक्त हो गई
हॉलीवुड शराब छोड़ने के बाद ड्र्यू बैरीमोर, यातना से मुक्त हो गई

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ड्र्यू बैरीमोर का मानना है कि शराब छोड़ना उनके द्वारा अब तक की गई सबसे मुक्तिदायक चीजों में से एक है। फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 47 वर्षीय अभिनेत्री ने शराब छोड़ने के अपने फैसले को जीवन की (अपनी) यात्रा में सबसे मुक्त करने वाली चीजों में से एक बताया है। ड्रू शीर्षक वाली अपनी पत्रिका में, उन्होंने समझाया, सबसे बहादुर चीजों में से एक जो आप कर सकते हैं, वह है उन ड्रेगन को मारना और अंत में एक भयानक चक्र को बदलना जिसमें आपने खुद को फंसा हुआ पाया है। मेरे लिए, यह शराब पीना बंद करना था।

बैरीमोर ने कहा कि शराब छोड़ने के उनके निर्णय से उनका जीवन बदल गया है। एक क्षण लें, एक सांस लें, और अपने आप को निचोड़ें। हम सब यहां बस अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। और यह अपने आप में जश्न मनाने के लिए काफी है। अभिनेत्री ने 2021 में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान शराब के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी।

अभिनेत्री - जिन्होंने 80 के दशक की शुरूआत में प्रसिद्धि हासिल की, जब उन्होंने ई.टी. द एक्स्ट्रा-टेरेस्ट्रियल में अभिनय किया। अभिनेत्री ने समझाया: मैं लंबे समय में पहली बार कुछ कहने जा रही हूं - मैंने ढाई साल में शराब नहीं पी है। यह कुछ ऐसा था जिसे मैंने अभी महसूस किया मेरे जीवन की सेवा मत करो। बैरीमोर ने खुलासा किया कि वह शांत, आत्मविश्वासपूर्ण यात्रा पर थीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story