दैनिक भास्कर हिंदी: ड्रंक एंड ड्राइव : एक्टर दिलीप ताहिल ने कार से ऑटो को मारी टक्कर, जमानत पर रिहा

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता दिलीप ताहिल को नशे में कार चलाते हुए ऑटोरिक्शा को टक्कर मारकर उसमें सवार दो लोगों को जख्मी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना रविवार रात नौ बजे के करीब हुई। बाद में अभिनेता को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक खार में रहने वाली जेनिता गांधी और उनके दोस्ता गौरव चुग ऑटोरिक्शा से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान सीडी रोड से गुजरते हुए दोनों ने पीछे से तेज झटका महसूस किया। इसके चलते दोनों को कमर और गर्दन में चोट आई।

दोनों ऑटोरिक्शा से उतरे तो उन्होंने देखा कि कार सवार सांताक्रूज की ओर भागने की कोशिश कर रहा है। लेकिन विसर्जन के चलते सड़क पर जाम लगा हुआ था इसलिए कार फंस गई। दोनों कार के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार अभिनेता दिलीप ताहिल चला रहे हैं और वे नशे में धुत हैं। दोनों ने कार का नंबर नोट किया तो ताहिल दोनों से धक्कामुक्की और बदतमीजी करने लगे। इसी बीच चुग ने खार पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दे दी थी जिसके चलते पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सभी को खार पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

तीनों लोगों का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पुलिस ने 65 वर्षीय अभिनेता के खिलाफ नशे में गाड़ी चलाने और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मारकर दो लोगों को घायल करने के आरोप में आईपीसी और मोटरवाहन कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि जल्द ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। ताहिल बाजीगर, इश्क, राजा, सोल्जर जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।