दुलकर सलमान की सीता रामम तेलुगु ट्रेलर एक क्लासिक प्रेम कहानी की झलक

Dulquer Salmaans Sita Ramam Telugu Trailer Glimpses Of A Classic Love Story
दुलकर सलमान की सीता रामम तेलुगु ट्रेलर एक क्लासिक प्रेम कहानी की झलक
तमिल फिल्म दुलकर सलमान की सीता रामम तेलुगु ट्रेलर एक क्लासिक प्रेम कहानी की झलक

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। 60 और 80 के दशक में बनी दुलकर सलमान अभिनीत सीता रामम एक क्लासिक प्रेम कहानी है। फिल्म का तेलुगु ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ और एक खूबसूरत कहानी का वादा करता है जो लंबे समय तक ताजा रहेगी। निर्देशक हनु राघवपुडी सुंदर प्रेम कहानी को दिखाते हैं। दोनों यात्राएं- 60 के दशक में राम और सीता की प्रेम कहानी और 80 के दशक में उन्हें खोजने की तलाश प्रामाणिक है।

दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने अपनी स्क्रीन उपस्थिति से मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें दोनों द्वारा साझा की गई केमिस्ट्री जादुई है। रश्मिका मंदाना की वीर भूमिका और सुमंत की नकारात्मक-छायांकित भूमिका अन्य सकारात्मक पहलू हैं।

सीता रामम 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। निर्माता: स्वप्न सिनेमा बैनर के तहत अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित और वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत, फिल्म में विशाल चंद्रशेखर का संगीत है। कलाकारों में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम मेनन, थारुन भास्कर और प्रकाश राज शामिल हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story