दुलकर अभिनीत फिल्म किंग ऑफ कोठा सोमवार को फ्लोर पर जाएगी

Dulquer starrer King of Kotha will go on floors on Monday
दुलकर अभिनीत फिल्म किंग ऑफ कोठा सोमवार को फ्लोर पर जाएगी
टॉलीवुड स्टार दुलकर अभिनीत फिल्म किंग ऑफ कोठा सोमवार को फ्लोर पर जाएगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अभिलाष जोशी की बहुप्रतीक्षित फिल्म किंग ऑफ कोठा पर काम सोमवार से शुरू हो रहा है, जिसमें मलयालम के टॉप स्टार दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। नया पीरियड एक्शन ड्रामा, जिसे दुलकर सलमान की अपनी फर्म, वेफरर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, तमिलनाडु के कराईकुडी में शुरू होने वाला है।

हालांकि फिल्म की महिला प्रधान के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उद्योग में चल रही अफवाहें बताती हैं कि अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी, जो निर्देशक मणिरत्नम की आगामी मैग्नम ऑपस पोन्नियिन सेल्वन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली को फिल्म की नायिका के रूप में चुना गया है।

फिल्म से उम्मीदों में जो बात जुड़ गई है, वह यह है कि फिल्म की कहानी अभिलाष एन चंद्रन द्वारा लिखी गई है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पोरिनजू मरियम जोस की कहानी के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। सूत्रों का कहना है कि दुलकर का प्रोडक्शन हाउस पीरियड फिल्म बनाने के लिए कोई खर्च नहीं कर रहा है और अभिनेता खुद मंगलवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story