ड्वेन जॉनसन ने निर्माताओं को स्टैंडअलोन ब्लैक एडम फिल्म बनाने के लिए मनाया

Dwayne Johnson persuades producers to make standalone Black Adam film
ड्वेन जॉनसन ने निर्माताओं को स्टैंडअलोन ब्लैक एडम फिल्म बनाने के लिए मनाया
हॉलीवुड ड्वेन जॉनसन ने निर्माताओं को स्टैंडअलोन ब्लैक एडम फिल्म बनाने के लिए मनाया
हाईलाइट
  • ड्वेन जॉनसन ने निर्माताओं को स्टैंडअलोन ब्लैक एडम फिल्म बनाने के लिए मनाया

लॉस एंजिल्स। अगर डीसी कॉमिक्स के सुपरहीरो ब्लैक एडम के पास आज एक मूल फिल्म है, तो यह हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की वजह से है क्योंकि उन्होंने अपने चरित्र को फिल्म देने के लिए संघर्ष किया था।

द रॉक एंटीहीरो के इर्द-गिर्द घूमती एक फीचर फिल्म में डीसी ब्रह्मांड में शामिल होगा।

जॉनसन ने डेडलाइन के हवाले से वैनिटी फेयर को बताया, जब फिल्म का पहला ड्राफ्ट हमारे पास आया, तो यह ब्लैक एडम और शाजम का संयोजन था, एक फिल्म में दो मूल कहानियां।

अब वह लक्ष्य था, इसलिए यह पूरी तरह से आश्चर्य की बात नहीं थी लेकिन जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैं बस अपनी में जानता था, हम इस फिल्म को इस तरह नहीं बना सकते। हम ब्लैक एडम को एक अविश्वसनीय अक्षमता करेंगे। शाजम के लिए यह ठीक होता कि दो मूल कहानियां एक फिल्म में मिलती हैं, लेकिन ब्लैक एडम के लिए अच्छा नहीं है।

जॉनसन तब स्टूडियो के अधिकारियों से बात करेंगे कि वे पात्रों को अपनी फिल्मों में तोड़ने और सड़क के नीचे संभावित तसलीम में उन्हें फिर से जोड़ने पर अपनी राय व्यक्त करें।

उन्होंने आगे कहा, मैंने कहा, मुझे यहां अपने विचार साझा करने हैं। यह बहुत अलोकप्रिय है क्योंकि सभी ने सोचा, अरे, यह स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है, चलो इस फिल्म को बनाते हैं। मैंने कहा, मुझे सच में लगता है कि आपको शाजम बनाना चाहिए! बनाओ वह फिल्म अपने आप में उस स्वर में है जो आप चाहते हैं। और मुझे लगता है कि हमें इसे भी अलग करना चाहिए।

डेडलाइन के अनुसार, अंत में, जॉनसन जीत गए और दोनों शाजम और ब्लैक एडम, उनकी स्टैंडअलोन फिल्में हैं और प्रशंसकों को वही देंगे जो वे चाहते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Aug 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story