पाइरेसी का शिकार हुई एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान

ek ladki ko dekha to esa lga is leaked
पाइरेसी का शिकार हुई एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान
पाइरेसी का शिकार हुई एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" ऑनलाइन लीक हो गई है। इसके पहले कंगना रानावत की फिल्म मणि​​कर्णिका— द क्वीन आफ झांसी भी लीक हो गई थी। पिछलों कुछ सालों में फिल्मों का इस तरह लीक होना आम सा हो गया है। लाख कोशिशों के बावजूद भी​ फिल्मों की पायरेसी को रोका नहीं जा पा रहा है। 

पिछले दिनों "मणिकर्णिका", "उरी", "जीरो", "द ऐक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर","सिंबा" जैसी फिल्में भी लीक हो चुकी हैं। आपको बता दें कि​ फिल्मों के लीक होने से मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ता है, क्योंकि आनलाइन मूवी लीक होने के बाद ​दर्शक सिनेमा हाल में मूवी देखने के बदले, घर पर ही मूवी देख लेते है। कई बार मूवी की स्टोरी पता चल जाने पर भी वे मूवी देखने नहीं जाते। जिससे सिनेमा से जुड़ी आमदनी रूक जाती है। पाइरेसी बॉलीवुड के​ लिए एक बहुत बड़ा चिंता का विषय है, जिसका हल खोजने की लगातार कोशिश की जा रही है। पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म उरी— द सर्जीकल स्ट्राइक को तो मेकर्स ने खुद ही टोरंट पर अपलोड कर दिया था। जैसे ही कोई उस मूवी को टोरंट पर देखने की ​कोशिश करता तो शुरूआत में तो वह किसी मूवी की तरह ही लगती, लेकिन बाद में स्टार्स द्वारा कहा जाता था कि ​आपको फिल्म देखनी है तो सिनेमा हाल जाएं। 

आपको बता दें कि "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म समलैंगिगकता जैसे विषय पर आधारित है। एक अलग विषय होने के ​कारण इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया है। इस फिल्म में सोनम कपूर और अनिल कपूर ने प​हली बार साथ स्क्रीन शेयर किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम भूमिका में हैं, लेकिन फिल्म के लीक होने के बाद मेकर्स को काफी नुकसान होने की संभावना है। 

Created On :   3 Feb 2019 8:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story