एकता कपूर 100 प्रेरणादायक लीडर्स की सूची में शामिल

Ekta Kapoor included in the list of 100 inspirational leaders
एकता कपूर 100 प्रेरणादायक लीडर्स की सूची में शामिल
एकता कपूर 100 प्रेरणादायक लीडर्स की सूची में शामिल
हाईलाइट
  • एकता कपूर 100 प्रेरणादायक लीडर्स की सूची में शामिल

मुंबई, 6 दिसंबर (आईएएनएस)। एकता कपूर को हाल ही में एक लीडिंग फर्म द्वारा आयोजित कॉन्क्लेव में प्रेरणादायक लीडर्स में से एक वुमन ऑफ द ईयर 2020 के रूप में सराहा और पहचाना गया। एक अन्य प्रमुख फर्म ने व्हाइट पेज लीडरशिप कॉन्क्लेव 2020 का समापन किया, जहां वह मुख्य वक्ता थीं। उनके ब्रांड ऑल्ट बालाजी को इस साल के सबसे प्रशंसित ब्रांड के रूप में टैग किया गया।

ऑल्ट बालाजी को भारत के 100 सबसे प्रशंसित ब्रांड्स 2020 की टॉप सूची में दिखाया गया है। एकता और ऑल्ट बालाजी दर्शकों के लिए शानदार कंटेंट पेश करते रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान भी ऑल्ट बालाजी में कई रिलीज किए जा चुके हैं, जिनमें मेंटल हुड, कोड एम, बिच्छू का खेल, मुमभाई सहित और भी कई शामिल हैं। इन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है।

एकता दर्शकों को नया कंटेंट देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। उनके द्वारा पेश किए जाने वाले वेब-सीरीज की अपनी एक अलग शैली होती है, जो उन्हें बाकियों से अलग करती है। उनकी स्क्रिप्ट, निर्देशन करने का तरीका, कलाकार सभी बेहद परफेक्ट होते हैं। इसी के चलते ऑल्ट बालाजी के सभी शोज ने शानदार सफलता प्राप्त की है और इन्हीं सब के चलते एकता इस पुरस्कार के लिए हकदार बनती हैं।

एएसएन/एसजीके

Created On :   7 Dec 2020 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story