एकता कपूर ने मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने के अपने शुरूआती वर्षों को याद किया

Ekta Kapoor recalls her early years of entering the entertainment industry
एकता कपूर ने मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने के अपने शुरूआती वर्षों को याद किया
बॉलीवुड एकता कपूर ने मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने के अपने शुरूआती वर्षों को याद किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 17 साल की उम्र में एक इंटर्न के रूप में अपना करियर शुरू करने से लेकर सबसे सफल निर्माता बनने तक, टीवी की एक जानी मानी हस्ती एकता कपूर ने एक लंबा सफर तय किया है और वह एक पुरस्कार समारोह के दौरान बेमिसाल रिश्ता पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपने पहले के दिनों को याद करती हैं। हालांकि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपने करियर की शुरूआत बहुत पहले कर दी थी, लेकिन उनका पहला सफल शो 1995 का सिटकॉम हम पांच था। बाद में 2000 में उनका शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी सबसे सफल टीवी सीरियल बन गया।

इसके बाद उन्होंने कहानी घर घर की, कभी सौतन कभी सहेली, कलश, कसौटी जिंदगी की और कसम से सहित कई हिट शो किए हैं। एकता बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए एक निडर रियलिटी शो लॉक अप के साथ भी आईं। उन्होंने कहा, मुझे निश्चित रूप से कहना होगा कि मैं केवल 17 साल की थी और इतनी कम उम्र में सीरियल हम पांच से शुरूआत करके इतिहास रच दिया था। मुझे अब भी शो के पायलट शूट के लिए एंट्री फॉर्म लेना याद है। मुझे उस समय यकीन नहीं था, लेकिन मैं कहूंगी कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप युवा हैं, या बूढ़े हैं, आपकी फिल्मी है या नहीं, यह चैनल हमेशा आपकी क्षमता के आधार पर आपके साथ काम करता है।

उन्होंने अपने लोकप्रिय शो की टीम के प्रति भी आभार व्यक्त किया और कुमकुम भाग्य के अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि टीम के सभी लोग उन्हें याद करेंगे। उन्होंने आगे कहा, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य और भाग्य लक्ष्मी की टीम को विशेष धन्यवाद। शब्बीर, चैनल आपको याद नहीं करेगा क्योंकि उनके पास आप हैं। लेकिन, हम आपको याद करेंगे हैं। जी रिश्ते अवॉर्डस जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story