comScore

कसौटी-2 की कहानी का तड़का होगी कोमोलिका, हिना खान होंगी या नहीं पढ़िए

October 13th, 2018 13:32 IST
कसौटी-2 की कहानी का तड़का होगी कोमोलिका, हिना खान होंगी या नहीं पढ़िए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे इतंजार के बाद एकता कपूर ने एक बार फिर छोटे पर्दे की सबसे दर्दभरी लव-स्टोरी कसौटी-2 को दर्शकों के सामने और भी मसाले के साथ परोस दिया है। शो शुरू हुए कई दिन हो चुके, लेकिन अब भी दर्शकों को इंतजार है कोमोलिका का। शो में कोमालिका की झलक दिखाई गई है, लेकिन अब तक रोल कौन निभा रहा है, इस पर सस्पेंस बरकरार है। अब शो में कोमोलिका कौन होगी इस राज से परदा उठने वाला है।

एकता कपूर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि नई कोमोलिका कैसी होगी. एकता ने कहा- ''कोमोलिका को अब अलग तरीके से लाना मेरे लिए बड़ी चुनौती है. इससे पहले वैम्प को उसके नखरे से बड़ी हीरोइन कहते थे, जिसके बड़े-बड़े रंगीन बाल होते थे. लेकिन जब एक कहानी चटपटे और अलग पहलू से देखी जाए तो वो है कोमोलिका है। वो कहानी का तड़का है। इस बार भी तड़का स्ट्रॉन्ग होगा लेकिन पहले से अलग होगा।'

'कसौटी जिंदगी के-2' रीबूट वर्जन के आगाज के बाद से ही फैंस को कोमोलिका कौन है, ये जानना चाहते हैं, लेकिन अभी तक ये सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर इस शो में कोमोलिका का आइकॉनिक रोल कौन निभाने वाला है। 

शो के मेकर्स चाहे हिना खान के नाम पर अभी तक सस्पेंस बरकरार रख रहे हों, लेकिन लगातार खबरें रही हैं कि उर्वशी ढोलकिया की जगह सीजन-2 में हिना खान ने ली है। कई टीवी सेलेब्स दबी जुबान इस बार बात हामी भरते हैं। 

वैसे अब तक शो की TRP उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगा। इस बार प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ हैं। कोमोलिका के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है। हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है.

आपको बता दें, कसौटी के पुराने सीजन में कोमोलिका का किरदार उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। जिसके बाद वो टीवी की सबसे खतरनाक वैंप के तौर पर उभरकर सामने आईं और घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन गईं। 

कमेंट करें
1in4Z