OMG! कान्स के दौरान एक्ट्रेस एली फैनिंग के साथ हुआ ऐसा हादसा

Elle Fanning Became Unconscious During The Cannes Film Festival
OMG! कान्स के दौरान एक्ट्रेस एली फैनिंग के साथ हुआ ऐसा हादसा
OMG! कान्स के दौरान एक्ट्रेस एली फैनिंग के साथ हुआ ऐसा हादसा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस एली फैनिंग के साथ कान्स के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ, जिससे उनके फैंस को झटका लग सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक एली फैनिंग कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेहोश हो गई थी। यह घटना उनके साथ तब हुई, जब वे डिनर कर रही थी। उस दौरान उनकी बहन डोकता फैनिंग भी उनके साथ थी। एली डिनर के दौरान बेहोश हो गई और चेयर से गिर गईं। 

एली को इस तरह देखकर हॉलीवुड एक्टर कोलिन फर्थ ने तुरंत उनकी मदद की और मौके पर स्थित लोगों को बुलाया। इसके बाद कोलिन फर्थ और फिल्म "The Beguiled" की एक्ट्रेस मैरियन कोटीलार्ड ने उनकी मदद की। बता दें एली इस बार कान्स की जूरी में शामिल थी। 

इस घटना की जानकारी एली ने खुद सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया और लिखा— उफ़, मेरी 1950 की प्राडा प्रॉम ड्रेस में आज रात बेहोशी छाई रही लेकिन यह सब अच्छा रहा !!! #dresstootight #timeofthemonth

बता दें एक्ट्रेस एली हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने Super 8, Trumbo और Teen Spirit जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं बात करें कान्स फिल्म फेस्टिवल की तो यह ​फेस्टिवल 14 मई से शुरु हुआ था और 25 मई तक चलेगा। 

Created On :   22 May 2019 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story