इमरान ने शाहरुख को कहा 'ढक्कन' और 'डब्बा', अब महसूस कर रहे शर्मिंदगी

इमरान ने शाहरुख को कहा ढक्कन और डब्बा, अब महसूस कर रहे शर्मिंदगी
इमरान ने शाहरुख को कहा 'ढक्कन' और 'डब्बा', अब महसूस कर रहे शर्मिंदगी
इमरान ने शाहरुख को कहा 'ढक्कन' और 'डब्बा', अब महसूस कर रहे शर्मिंदगी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही एक वेब सीरीज में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही एक्टर्स इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज का नाम है "बार्ड ऑफ ब्लड"। शाहरुख और इमरान के फैंस इस सीरीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं। कुछ समय पहले ही इसका प्रोमो रिलीज हुआ। प्रोमो में इमरान और शाहरुख इंट्रोगेशन रुम में नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में इमरान शाहरुख को कुछ ऐसा बोल देते है जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है। इमरान ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया। 

दरअसल सीरीज के प्रोमो में दिखाया गया है कि इंट्रोगेशन रूम में शाहरुख खान इमरान हाशमी बैठे हुए हैं। प्रोमो में इमरान शाहरुख को ढक्कन और डब्बा जैसे शब्द कह रहे हैं। जब इमरान ने इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने दिल की बात बताई। इमरान ने बताया कि "मुझे इस वीडियो को देखकर बहुत बुरा लगता है क्योंकि मैंने उनके लिए (शाहरुख खान) बुरे शब्दों का इस्तेमाल किया।" 

"एक कलाकार और व्यक्ति के तौर पर मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं क्योंकि मैं उनकी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं। इस वीडियो में मैं उन्हें ढक्कन और डब्बा कह रहा हूं। मुझे यह करते हुए शर्मिंदगी महसूस हो रही थी लेकिन फिर भी शूट करना पड़ा।" 

बता दें "बार्ड ऑफ ब्लड" वेबसीरीज को शाहरुख खान और रेड चिलीज ने प्रोड्यूस किया है। यह वेबसीरीज बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। हाल ही में इस वेबसीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी। इस स्क्रीनिंग में शाहरुख-इमरान सहित सीरीज के कई सितारे पहुंचे थे। यह वेब सीरीज 27 सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में इमरान के अलावा विनीत कुमार सिंह, शोभिता, जयदीप अहलावत, कीर्ति कुल्हाड़ी और अमायरा दस्तूर जैसे कलाकार हैं। 

Created On :   26 Sep 2019 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story