एवलिन शर्मा ने कहा- बॉलीवुड ने खुली, प्यार भरी बांहों के साथ मेरा वेलकम किया

Evelyn Sharma: Bollywood welcomed me with open, loving arms
एवलिन शर्मा ने कहा- बॉलीवुड ने खुली, प्यार भरी बांहों के साथ मेरा वेलकम किया
एवलिन शर्मा ने कहा- बॉलीवुड ने खुली, प्यार भरी बांहों के साथ मेरा वेलकम किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 17 मई (आईएएनएस)। भारतीय-जर्मन मूल की अभिनेत्री एवलिन शर्मा का कहना है कि जब उन्होंने 2010 में हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखा, तो खुली और प्यार भरी बांहों के साथ उनका स्वागत किया गया। एवलिन ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 2012 में फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव से की थी। इसके बाद उन्हें नौटंकी साला, ये जवानी है दीवानी, यारियां और साहो जैसी फिल्मों में देखा गया।

क्या बॉलीवुड शुरू में उनका स्वागत कर रहा था और क्या उन्हें खुद को बाहरी व्यक्ति जैसा महसूस किया? इस बारे में एवलिन ने आईएएनएस को बताया, मैं 2010 में भारतीय तट पर उतरी और नियति ने रास्ता बनाया। बॉलीवुड ने खुली और प्यार भरी बांहों के साथ मेरा स्वागत किया। मैंने एक मॉडल के रूप में शुरूआत की और एक बड़े ब्यूटी कैंपेन के चेहरे के रूप में लॉन्च होने के बाद, मुझे जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे।

उन्होंने कहा, मैंने उन लोगों के साथ जुडी जो मुझे सबसे दिलचस्प लग रहे थे और जो टीमें मेरे लिए सबसे अच्छी थीं। मैं आज भी अपनी फिल्मों को उसी तरह चुनती हूं! मेरा हमेशा से मानना था कि फिल्म बनाने का सफर भी अंत तक उतना ही सुखद होना चाहिए जैसे सिनेमाघरों में फिल्म देखने का। वर्तमान में, एवलिन ऑस्ट्रेलिया में आइसोलेशन में है। उन्होंने हाल ही में आईएएनएस को बताया कि उन्होंने महसूस किया है कि स्क्रिप्ट राइटिंग के लिए क्वारंटीन का समय सबसे अच्छा है।

 

Created On :   17 May 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story