स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव डाला गया : टाइगर श्रॉफ

Extra pressure put on being stars son: Tiger Shroff
स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव डाला गया : टाइगर श्रॉफ
स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव डाला गया : टाइगर श्रॉफ
हाईलाइट
  • स्टार का बेटा होने का अतिरिक्त दबाव डाला गया : टाइगर श्रॉफ

मुंबई, 4 जुलाई (आईएएनएस) बॉलीवुड के नए-युग के स्टार टाइगर श्रॉफ का कहना है कि फिल्म उद्योग के लोगों के लिए जहां जीवन आसान है, वहीं फिल्मी परिवार की परछाईं से बाहर आने के लिए दोगुना प्रयास करना पड़ता है।

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने कहा, मेरे पिता का बेटा होने के नाते, एक स्टार के बेटे होने का अतिरिक्त दबाव है। लोगों को लगता है कि यह हमारे लिए बहुत आसान है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, एक तरह से यह ध्यान देने में मदद कराता है। यह उन लोगों के लिए आसान है जो फिल्म उद्योग से हैं लेकिन इसे अपने दम पर बनाने का प्रयास दोगुना है। मैं अपने पिता की छाया से बाहर निकलने में कामयाब रहा।

युवा अभिनेता ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया के बारे में भी खुलासा किया, जो वे सोशल मीडिया कमेंट पर देते थे।

उन्होंने कहा, मेरे पिता इस उद्योग में 30 वर्षों से हैं। उन्होंने उद्योग के चढ़ाव-उतार को देखा है और उन्होंने मुझे बहुत कम उम्र से ही सुरक्षित करना शुरू कर दिया था। हालांकि मैं अब खुले में हूं, तो मुझे आसानी से निशाना बनाया जा सकता है।

फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए लगातार ट्रोल किए जाने पर टाइगर ने कहा, मैं कुछ मीम्स का आनंद लेता हूं और लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने का भी आनंद लेता हूं। यह दिलचस्प है और इसके बारे में बात करना अच्छा है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी अपना संयम खोया है, इस पर उन्होंने कहा, मुझे गुस्सा आता है, लेकिन तब जब मैं सही से शॉट नहीं दे पाता हूं या एक कदम नहीं उठा पाता हूं तो सुधार करने के लिए मैं कभी-कभी खुद पर कठोर होता हूं।

Created On :   4 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story