comScore

Fanney Khan Trailer Release: बेटी को लता मंगेशकर बनाएंगे अनिल कपूर

September 25th, 2018 14:34 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव स्टारर फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है। इस फिल्म में करण स‍िंह छाबड़ा और द‍िव्‍या दत्‍ता भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसके बाद आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में पूरा फोकस अनिल कपूर के ऊपर किया गया है।

क्या है ट्रेलर में ? 

इस फिल्म के ट्रेलर में फन्ने खां के रूप में अनिल कपूर को दिखाया गया है। जिन्हें संगीतकार बनने का सपना रहता है, लेकिन वो अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते। अनिल की बेटी का भी रॉकस्टार बनने का सपना होता है। जिसे पूरा करने के लिए उसके पिता तमाम कोशिशें करते हैं। वहीं ट्रेलर में अनिल वाइफ के किरदार में दिव्या दत्ता को दिखाया गया है। ऐश्वर्या इस फिल्म में एक रॉकस्टार की भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में अनिल अपनी बेटी का सपना पूरा करने के लिए ऐश्वर्या राय को होस्टेज बना लेते हैं। ट्रेलर के आखिर में अनिल अपनी बेटी से कहते हैं, 'मैं मोहम्मद रफी तो नहीं बन सका, लेकिन तुझे लता मंगेशकर बना के रहूंगा मेरी लता।'

कल ही रिलीज हुआ था नया पोस्टर 

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जिसमें अनिल कपूर रजनीकांत का मास्क लगाए हुए थे। और उनके पास ही में राजकुमार राव खड़े हैं और दोनों ने ऐश्वर्या को होस्टेज बनाकर रखा हुआ है।

फैन्स को आ रहा ट्रेलर पसंद 

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में इस पर हजारों व्यू हो गए हैं। वहीं लोगों को ये ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होगी। 

कमेंट करें
39bdS