प्रशंसकों ने इम्तियाज से की लव आज.. से बेहतर फिल्म बनाने की मांग

Fans demand Imtiaz to make a better film with Love Aaj ..
प्रशंसकों ने इम्तियाज से की लव आज.. से बेहतर फिल्म बनाने की मांग
प्रशंसकों ने इम्तियाज से की लव आज.. से बेहतर फिल्म बनाने की मांग
हाईलाइट
  • प्रशंसकों ने इम्तियाज से की लव आज.. से बेहतर फिल्म बनाने की मांग

मुंबई, 21 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म लव आज कल 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जिसके चलते उनके प्रशंसक आजकल उनसे काफी नाराज हैं और हाल ही में उनके द्वारा साझा किए गए किसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनसे दोबारा अच्छी फिल्म बनाने की मांग कर डाली।

दरअसल, साल 2014 में आई इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म हाईवे को रिलीज हुए आज छह साल हो गए।

इम्तियाज ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा द्वारा अभिनीत इस फिल्म की कुछ तस्वीरों को साझा कर इससे जुड़ी पुरानी यादों को फिर से ताजा किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, इस सफर को याद कर रहा हूं..हैशटैगहाईवेकेछहसाल।

उनके इस पोस्ट पर तमाम कमेंट्स आए जिनमें लोगों ने उनसे पहले की तरह अच्छी फिल्में बनाने की मांग की।

एक ने लिखा, एक ऐसी ही ईमानदार और वास्तविक फिल्म बनाए। अगर किसी ऐसी फिल्म के साथ आप दस साल बाद भी आते हैं, तो भी हमें उससे कोई परेशानी नहीं होगी, लेकिन कृपया किसी दबाव में आकर खुद के काम को न बिगाड़ें।

उनके किसी एक और प्रशंसक ने लिखा, सर कृपया जब हैरी मेट सेजल, लव आज कल 2 की जगह सोचा न था, जब वी मेट, हाईवे, लव आज कल, रॉकस्टार जैसी फिल्में बनाए। यह जरूरी नहीं है कि आप हर साल कोई फिल्म बनाए, कृपया अच्छी स्क्रिप्ट और कहानी का इंतजार करें। आप जीनियस हैं और इस बारे में कोई संदेह नहीं है। सर आपको खूब सारा प्यार, मैं वाकई में आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

इम्तियाज की फिल्म लव आज कल 2 वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदारों में थे। कोईमोई डॉट कॉम के मुताबिक, भारत में इस फिल्म ने अब तक 36 करोड़ रुपये तक की कमाई की है।

Created On :   21 Feb 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story