comScore

पवन कल्याण के प्रशंसकों ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर किया हमला

July 24th, 2020 20:30 IST
 पवन कल्याण के प्रशंसकों ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर किया हमला

हाईलाइट

  • पवन कल्याण के प्रशंसकों ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर किया हमला

हैदराबाद, 24 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने अपनी नई फिल्म में कथित तौर पर तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण को खराब तरीके से दिखाकर उनके प्रशंसकों को गुस्सा दिला दिया है। अपने इसी गुस्से को जाहिर करने के लिए पवन के प्रशंसकों ने शहर में स्थित वर्मा के कार्यालय पर हमला बोला।

इंडियाटुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक, इन लोगों ने वर्मा के ऑफिस की खिड़की के शीशे पर पथराव कर उसे तोड़ डाला।

लोगों में यह नाराजगी वर्मा की पैरोडी फिल्म पावर स्टार की वजह से है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि यह कहीं न कहीं पवन कल्याण की जिंदगी और उनके असफल राजनीतिक करियर पर आधारित है।

फिल्म की घोषणा किए जाने के बाद से अभिनेता के प्रशंसकों की तरफ से राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया पर भी कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा। फिल्म को उनके आधिकारिक वेबसाइट आरजीवी वल्र्ड पर रिलीज किया जाएगा।

फिल्मकार ने हमले के बाद शहर के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। खबरों के मुताबिक, हमले से जुड़े छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा, यह एक लोकतांत्रिक देश है और मुझे फिल्में बनाने का अधिकार है। मैं बार-बार बता रहा हूं कि यह एक काल्पनिक फिल्म है और यह किसी से संबंधित नहीं है, लेकिन लोग बात का बतंगड़ बना रहे हैं। अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज करने से कोई मुझे नहीं रोक सकता।

कमेंट करें
3yH8i